हमारे बारे में

कोशी क्षेत्र सहित बिहार में भले ही इंटरनेट क्रांति के बाद एक से एक ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल आ गए हों पर खबरों की विश्वसनीयता के मामले में कोशी के इलाके में सहरसा  ज़िले का एक मात्र स्थानीय ऑनलाइन हिंदी न्यूज़ पोर्टल (koshixpress.com) कम संसाधनों के बाबजूद भी वर्ष 2014 से लगातार खबरों के माध्यम से सेवा देता आ रहा है। इस ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल ने बदलते वक्‍त के साथ अपनी पैकेजिंग को आकर्षक बनाने के साथ ही अपने कंटेंट की मजबूती पर और बल दिया है।

कोशी एक्सप्रेस को कम संसाधनों के बीच अपने सुधि पाठकों से इन वर्षों में मिले असीम प्यार और स्नेह एवं उनकी भावनाओं अथवा मनोभावों को देखते हुए इस इलाके से संचालित किसी भी न्यूज़ पोर्टल से अलग एवं बेहतर लुक के  साथ रीलॉन्‍च हुए है।

अखबारों के बड़े-बड़े समूहों,ऑनलाइन न्यूज़ समूहों के होते हुए भी स्थानीय खबरों के साथ koshixpress.com ने पाठकों के हितों अथवा जनता की सेवा को ध्‍यान में रखते हुए कोशी xpress की शुरुआत की थी।
हमें उम्‍मीद है कि पाठक नए लुक और हमारे इस प्रयास का स्‍वागत करेंगे और हमें अपना सपोर्ट देंगे।’

कोशी एक्सप्रेस पाठकों के हितों को सर्वोपरि रखते हुए कंटेंट में भी बदलाव किया गया है, बस आप सुधि पाठकों का साथ और सहयोग हमेसा बना रहे ।

कोशी एक्सप्रेस का लक्ष्य बस एक ही है कि अपने गांव-घर, शहर से दूर रहने वाले स्थानीय लोगों को अपने क्षेत्र कि समस्याओं, खबरों से जोड़ते हुए उन्हें अपनी मिट्टी से बांधे रखना। इस उद्देश्य से बाढ़,सुखाड़ की दंश झेलने वाले कोशी प्रमंडल मुख्यालय सहरसा से ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल की शुरुआत की गई। जो आज पाठकों के अशीम प्यार की बदौलत स्थानीय सहित देश-प्रदेश में रह रहे लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। इस दौरान लोगो को  सोशल मीडिया की ताकत से भी परिचय करवाया ।

आज सहरसा से की गई एक छोटी सी शुरुआत मधेपुरा,सुपौल,मधुबनी,दरभंगा,कटिहार,अररिया,खगड़िया,जमुई,कैमूर सहित बिहार के अन्य हिस्सों की खबरें के साथ इसका विस्तार हो रहा है…..

अंत मे पुनः सभी पाठकों,विज्ञापन दाताओं एवं सभी पत्रकार साथियों को सधन्यवाद|