Live Video:चोर बताकर दो युवकों की पिटाई,घायलों की स्थिति नाजुक

268

 दो युवकों को मॉब लॉन्चिंग कर बनाया शिकार। स्थिति बेहद नाजुक। जख्मी निजी नर्सिंग होम में भर्ती। पुलिस जांच में जुटी।

चोर की पिटाई Live देखने के लिए क्लिक करेhttps://youtu.be/Ic4uIp4qcok

सहरसा :जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र के जम्हरा दक्षिण बाड़ी टोला वार्ड 3 निवासी जयबल्लब यादव को बीते शनिवार की शाम मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भेलवा गांव के पास चोर बताकर मॉब लॉन्चिंग का शिकार बना दिया गया। भीड़ की पिटाई से घायल हुए युवक को गंभीर स्थिति में मधेपुरा के मेडिकल कॉलेज से पटना रेफर कर दिया था। परिजनों ने स्थिति गंभीर देख सहरसा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है। जबकि उसके साथ रहे दूसरे युवक का मधेपुरा में स्थानीय स्तर पर इलाज चल रहा है।

मालूम हो कि 29 अगस्त को जयबल्लब यादव के पिता सिकेन्दर यादव की जमीनी विवाद में हत्या कर दी गई थी। जबकि उस दिन की पिटाई में जयबल्लब यादव भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। वह पूरी तरह से स्वस्थ भी नहीं हो पाया था कि शनिवार की शाम को एक बार फिर से हमलावरों के रिश्तेदार ने युवक को मॉब लॉन्चिंग का शिकार बना दिया। युवक के परिजन ने बताया कि जयबल्लब यादव अपने एक साथी के साथ बाइक से शनिवार की शाम को अपने ससुराल घैलाढ़ की ओर जा रहा था। उसी रास्ते में जयबल्लब यादव के पिता के हत्या के मुख्य आरोपी का ससुराल भी है। जब जयबल्लब उस क्षेत्र से जा रहा था तो मुख्य आरोपी के परिजन भी रेकी कर रहे थे। उसके ससुराल वालों को भी इस बात की जानकारी दे दी गई की जयबल्लब उधर ही जा रहा है। इसके बाद जैसे ही जयबल्लब यादव मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भेलवा गांव के पास पहुंचा कि उनलोगों ने हल्ला कर दिया कि ये लोग चोर हैं, लूटपाट कर रहे हैं। इसके बाद जयबल्लब और उसके साथी को भीड़ ने पकड़ लिया और जयबल्लब यादव और उसके साथी को अधमरा होने तक जमकर पीटा।

दिलचस्प वाली बात यह कि अधमरा होने के बाद भी वे लोग जयबल्लब को लात से मारते रहे। इस बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया ग्रुप पर वायरल कर दिया।इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उक्त युवक को पब्लिक की भीड़ ने पिटाई कर रही है।हालांकि यह वायरल वीडियो बीते शनिवार का बताया जा रहा है।