रक्षक ही बना भक्षक:गर्भवती महिला ने चौकीदार पर छेड़खानी का लगाया आरोप

286

चौकीदार ने कहा महिला झूठा आरोप लगा रही है।

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो सुरक्षा कैसे होगा।बिहार के सहरसा में रक्षक की काली करतूतें सामने आया है।गांव,कस्बे,पंचायत,मुहल्ले की सुरक्षा करने वाला चौकीदार ने ही देर रात्रि गांव के एक गर्भवती महिला के घर गलत नियत से घुस गया ।

मामला सहरसा जिले के बनमा इटहरी प्रखंड अंतर्गत प्रियनगर गांव से सामने आया है।जहां बीते 15 सितम्बर( गुरुवार)को रक्षक ने गर्भवती महिला के साथ घर में घुसकर रात 12 बजे मुंह काला करने का असफल प्रयास किया है। इस मामले को लेकर गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।इधर गांव में दोनो पक्षों के बीच दिन भर खूब खिचरियाँ पकती रही।अंत में जब बात नहीं बनी तो पीड़ित ने बनमा ओपी में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर गुहार लगाई है।

जानकारी हो कि यह मामला बनमा इटहरी प्रखंड के प्रियनगर गांव में एक चौकीदार का है,जहां गर्भवती महिला के घर को सुना देखकर देर रात्रि गलत नियत से घुस गया और महिला के साथ छेड़खानी करने लगा । मामले को लेकर पीड़िता पुतली शर्मा (काल्पनिक नाम)की पत्नी ने ओपी में लिखित आवेदन देकर चौकीदार के उपर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग किया है।वहीं पीड़िता के ओपी को दिए आवेदन में कहा है कि मैं अपने परिवार वालों के साथ खाना खाकर घर में अकेली सोयी हुई थी कि रात्रि करीब बारह बजे गांव के ही स्व. नुनुलाल पासवान का पुत्र दिनेश पासवान ने घर के दरवाजे में धक्का देकर खोल दिया और मेरा हाथ पकड़ कर गलत हरकत करने का प्रयास किया ।हो हल्ला करने पर घर के सभी सदस्यों को आता देख कर पीछे के रास्ते से भाग निकला ।साथ ही धमकी दिया कि पुलिस में शिकायत की तो अंजाम बुरा होगा।

मालूम हो कि थाने पर पीड़िता के पहुंचने के बाद भी हाई वोल्टेज ड्रामा कई घंटों तक चलता रहा। जिनमें कई बार आवेदन बदला गया ।गांव के नामी चिन्हत जनप्रतिनिधि भी बार-बार महिला पर पंचायत कर रफा-दफा करने की बात कह रहे थे।घटना के अहले सुबह से ही पीड़ित महिला के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने शुरू हो गई थी।वहीं इस मामले को लेकर ओपी में पदस्थापित चौकीदार दिनेश पासवान ने आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह महिला झूठा आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा शराब की सूचना देने पर वार्ड सदस्य समेत अन्य लोगों के द्वारा झूठी साजिश कर हमें फंसाने का प्रयास किया जा रहा है।इस बाबत ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने कहा कि आवेदन प्राप्त हुआ है जांच की जा रही है।जांचों उपरांत प्राथमिकी दर्ज किया जाएगा।