धूमधाम से मनाया गया लार्ड बुद्धा कोशी मेडिकल कॉलेज का पहला स्थापना दिवस

225

स्थापना दिवस को एड्रेनालाईन ’22 के रूप में ब्रांडेड किया

सहरसा:लार्ड बुद्धा कोशी मेडिकल कालेज बैजनाथपुर ने अपना पहला स्थापना दिवस समारो धू-धा सेनाया।स्थापना दिवस को एड्रेनालाईन ’22 के रूप में ब्रांडेड किया गया, जिसका आयोजन छात्रों ने धूमधाम से किया।

 

मेडिकल कॉलेज के अध्यक्ष डॉ. पी.के.सिंह, डॉ. कल्याणी सिंह, सहायक कार्यकारी निदेशक, प्राचार्य एवं मुख्य अतिथि डॉ भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी निर्धारित समय पर पहुंचे एव सयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

अध्यक्ष डॉ. पी.के.सिंह ने कालेज के लिए उनके योगदान को स्वीकार करने के लिए स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त किया।अध्यक्ष के स्वागत भाषण ने मेडिकल छात्रों में जोश भर दिया।

लगभग सभी राज्यों की संस्कृति के उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ भारत की विविधता में एकता के साथ शो की शुरुआत हुई। सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत वायलिन वादन,नृत्य, गीत और लघु नाटक के साथ हुई, जिसमें छात्रों के लिए रात के खाने और डीजे संगीत के बाद एक अच्छी तरह से दर्ज करते हुए  एक संदेश जारी रहा। समारोह का समापन अच्छे उत्साह के साथ हुआ। कालेज के छात्रों ने एक शो का आयोजन किया और लॉर्ड बुद्धा मेडिकल कालेज के साथ प्रतिबद्धता और अपनेपन की भावना को छोड़ दिया,जो उन्हें एक चिकित्सा पेशेवर के रूप में तैयार कर रहा है।

इस अवसर पर चेयरमैन डॉ पी के सिंह, डॉ कल्याणी सिंह, डॉ के डी सिंह,कॉलेज के प्रिंसिपल अशोक कुमार यादव, प्रो भूपेंद्र नारायण प्रसाद मधेपुरी, रामसुंदर साहा,डॉ सक्षम सिंह,सुभम सिंह,जेडीयू के मोहिउद्दीन राईन,भाजपा के सिद्धार्थ सिंह सिद्धू, डॉ प्रमोद प्रभाकर, डॉ कोमल, डॉ वीनस, भाजपा के डॉ अभिषेक बर्धन, डॉ मनोज झा, डॉ अमित कुमार विमल, डॉ शादव,डॉ प्रवेज आलम, डॉ विकाश यादव, डॉ अमित, डॉ दिव्य सुमन, डॉ सिद्धार्थ प्रयादशी, डॉ राम रंजन सिंह, डॉ वरुण कुमार मौजूद थे।