JEE (MAIN) में Rankars Academy के छात्रों ने लहराया परचम

1333
JEE (MAIN) का परिणाम प्रकाशित
सहरसा : सफलता की राह में चाहे कितनी भी मुसीबत क्यों नहीं आये. यदि ढृढ़ इच्छाशक्ति हो तो मुसीबत स्वयं रास्ता बदल लेती है. इसको सही साबित किया है सहरसा के नया बाजार के व्हाइट हाउस में चल रहा रैंकर्स एकेडमी के शिक्षक व छात्रों ने. JEE (MAIN) के प्रकाशित परिणाम में रैंकर्स एकेडमी के छात्रों ने सफलता का परचम लहरा कर साबित कर दिया कि सफलता के लिए किसी आसान राह की जरूरत नहीं होती बल्कि सही मार्गदर्शन व स्वयं का परिश्रम ही काम आता है.
रैंकर्स एकेडमी के संस्थापक एसपी सिंह के नेतृत्व में कुशल शिक्षकों की टीम ने अपने संस्थान के कई छात्रों के घर खुशियों की सौगात दी है.संस्थान के शिक्षको द्वारा छात्रों को कुशल मार्गदर्शन दिया गया जिसका परिणाम सोमवार को प्रकाशित परिणाम में देखने को मिला.
रैंकर्स एकेडमी के 2 बच्चों ने सफल होकर संस्थान को एक बार पुनः नयी पहचान दिया है. रैंकर्स एकेडमी के डायरेक्टर एसपी सिंह ने बताया कि इस परीक्षा में कट ऑफ से सफल होने के बाद ही JEE (MAIN) में बैठने का मौका मिलता है. इसी परसाइंटाइल के आधार पर नेशनल इंस्टीच्यूट ऑफ टेक्नोलोजी एवं इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन होता है. संस्थान की यह सफलता शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन एवं बच्चों के मेहनत का परिणाम है.
संस्थान के निदेशक ने बताया कि संस्थान के आर्यन राज 99.75,मो० आतिफ खान 97.8 परसाइंटाइल लेकर छात्रों ने सफल होकर संस्थान को एक बार पुन: गौरवान्वित होने का मौका दिया है.