कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री आलोक रंजन ने किया ARYA GO कार्यालय का उद्घाटन

1397

आर्यागो के नए कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया
सहरसा : बिहार के कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री  आलोक रंजन ने आर्यागो के नए कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया।

दीपनारायण ठाकुर ‘दीपू’ के संचालन में आयोजित इस कार्यक्रम में आर्यागो के एमडी मनोज ठाकुर, सीईओ धीरज कुमार सिंह, चीफ मारकेटिंग ऑफिसर चेतन कुमार चंदन ने पाग-चादर एवं माला पहनाकर मंत्रीजी का स्वागत किया। इस अवसर पर मंत्री ने आर्यागो के एडमिन पोर्टल का लॉगइन कर विधिवत शुभारंभ भी किया।

 मंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब कम खर्च में सुरक्षित यात्रा के लिए क्षेत्र के लोगों को सुविधा मिलेगी। उन्होंने युवाओं को निजी व्यवसाय के प्रति जागरूक होने की भी अपील की। साथ ही आर्यागों के इस महती प्रॉजेक्ट के लिए टीम के सभी सदस्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की।

इस अवसर पर मंत्री के हाथों बेस्ट ड्राइवर बिजनेस के रूप में विपिन यादव, बेस्ट ड्राइवर कस्टमर सर्विस धीरज यादव, कंपनी के दरभंगा प्रक्षेत्र के बेस्ट इम्पलॉयर रजनीश एवं सहरसा कार्यालय के बेस्ट इम्पलॉयर के रूप में मनखुश कुमार जी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों में पारस कुमार झा, महेश झा, मिहीर झा, प्रकाश चंद्र मनोज, अमृतेश सिंह, सुमन खां समाज, सुमन दादा, जय चौहान, विपिन कुमार सिंह, इन्द्रानंद राय, महेश खां, रौशन कात्यायन, रोहित झा कत्थक, उत्पल, सूरज शांडिल्य, गौरव मिश्र, यश प्रियम, चंद्रगुप्त, सत्यम, चंद्रमणि सिंह, आलोक, अगम कुमार ,वार्ड पार्षद प्रतिनिधि चंद्रगुप्त सहित समस्त बनगांव के ग्रामीण मौजूद थे।