Rodbez के वन वे सर्विस से लोगों को मिलेगी बड़ी राहत

1976

Rodbez की हुई शुरुआत

कम पैसे में वन वे सर्विस से लोगों को मिलेगी बड़ी राहत

पटना डेस्क : शुक्रवार का दिन बिहारवासियों के लिए बड़ी सौगात वाला दिन रहा। कैब सर्विस के इतिहास में पहली बार Rodbez कम्पनी ने वन वे सिस्टम के जरिये यात्रियों के बड़ी सेवा की शुरुआत की है। पूरे भारत की यह पहली कैब सर्विस है, जो कम्युनिटी चेन पर आधारित है।

गौरतलब है कि वन वे राईड देने वाली पहली कैब सर्विस है। उदाहरण के तौर पर, आप पटना या दरभंगा एयरपोर्ट पर उतर कर पूरे बिहार के किसी जिले में, किसी गाँव में जाना चाहते हैं, तो आपको सिर्फ एक तरफ का भाड़ा देना पड़ेगा। अभी तक आपको कैब किराया के नाम पर अनाप-शनाप और दोनों तरफ का चार्ज व्यय करना होता था। ये पहली बार हो रहा है कि आप जितनी दूर जाएंगे, बस उतनी दूरी का ही, यानि सिर्फ एक तरफ का ही किराया लगेगा। पूरे बिहार के 15000 से अधिक गाड़ियों की श्रृंखला के साथ 10 जून को इस कैब सर्विस की विधिवत शुरुआत हो गयी।

Rodbez कम्पनी के संस्थापक दिलखुश कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हम बिहार में ट्रांसपोर्टेशन इंडस्ट्री में एक क्रांति लाएंगे और हमारी यूएसपी होगी ग्राहकों को कम कीमत पर गुणवत्तापूर्ण सर्विस। इस कार्यकम में मिथिला मिरर के ललित झा,मगधी बॉयज के विश्वजीत,पत्रकार पुष्यमित्र सहित कंपनी के सभी कर्मी मौजूद थे।