राइफल क्लब के सदस्य बनाए गए उधमी अर्जुन चौधरी

अर्जुन चौधरी को मिली राइफल क्लबकी सदस्यत।

सहरसा : रेनबो रिसोर्ट में आयोजित विशेष सभा में शहर के जाने-माने व्यवसायी अर्जुन चौधरी को सहरसा सिविलियन राइफल कल्ब की सदस्यता प्रदान की गई।

कल्ब के कार्यकारिणी समिति की विगत बैठक में उनके सदस्यता आवेदन को स्वीकृति मिलने के बाद आज औपचारिक रूप से उन्हें प्रमाण-पत्र के साथ साथ सदस्यता कार्य और बुके देकर राइफल कल्ब परिवार में शामिल कर लिया गया।

कल्ब के वरीय उपाध्यक्ष आत्मानंद झा ने इस अवसर पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि संघ तथा उसके सदस्यों के बीच अन्योनाश्रय संबंध होता है। श्री चौधरी के राइफल कल्ब परिवार से जुटने से जहाँ एक ओर कल्ब को मजबूती प्राप्त होगी वहीं कल्ब भी एक परिवार के रूप में सदैव अपने सदस्यों के साथ खड़ा रहता है।

कल्ब के सचिव त्रिदिव सिंह के संचालन में चले सदस्यता कार्यक्रम में अर्जुन चौधरी ने कहा कि उन्हें कल्ब से जुड़ने की हार्दिक खुशी है और सदस्यता प्रदान करने के लिए उन्होंने कार्यकारिणी समिति के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया साथ ही कल्ब के उद्देश्यों को आगे बढ़ाने एवं निशानेबाजी के क्षेत्र में सहरसा जिले के बच्चों को हर संभव सहायता पहुँचाने के कल्ब के उद्देश्य में सभी प्रकार की मदद करने की बात कही। इस मौके पर कल्ब के संरक्षक दिवाकर सिंह, कुमार अनिर्वाण चौधरी, प्रदीप सर्राफ, दौलत टेकरीवाल, अनिल सर्राफ, मनीष खेमका, वरीष्ठ आयकर अधिवक्ता गोपाल शंकर साक्त एवं सूरज गुप्ता, कोषाध्यक्ष अमन सिंह, संयुक्त सचिव सुदर्शन कुमार, चंदन कुमार, कुणाल आनंद, शुभम सौरभ, ज्ञानेश कुमार इत्यादि उपस्थित रहे।