सहरसा बस्ती के लॉज से हरबे-हथियार संग 9 अपराधी गिरफ्तार

1212

भाड़ी मात्रा में हरबे हथियार बरामद

गुप्त सूचना पर सदर थाना पुलिस की लगातार दूसरी बड़ी कार्रवाई

सहरसा@कुणाल किशोर : सहरसा पुलिस अपराध व अपराधियों पर लगाम लगाने में पूरी तरह एक्शन मोड़ में दिख रही है ।ज़िले में लगातार पुलिस की बड़ी कारवाई जारी है।

पुलिस कप्तान लिपि सिंह के दिशा-निर्देश पर सहरसा पुलिस पूरी तरह से चुस्त-दुरुस्त बनते हुए अपराध पर लगाम लगाने की पुरजोर कोशिस में जुटी हुई है ।

इसी क्रम में गत दिनों कई आपराधिक घटनाओं में शामिल अपराधियों एवं अपराध की योजना बना रहे अपराध कर्मियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है ।

इसी क्रम में सदर थाना पुलिस द्वारा बुधवार दोपहर थाना क्षेत्र के सहरसा बस्ती स्थित एक लॉज से 9 अपराध कर्मियों को हरबे-हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान लिपि सिंह

गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस बड़ी छापेमारी में 2 पिस्टल,3 गोली,2 देशी कट्टा,2 गोली,5मोबाईल,3 फरसा,4तलवार,1खुखरी सहित 2मोटरसाइकिल बरामद किया गया एवं सहरसा बस्ती लॉज से मो० नसीम,अबरार,जैद,समकत,हकीम,जफर,अकबर,सैफ अली,समीम नामक बस्ती निवासी युवक को गिरफ्तार किया गया है ।

गुरुवार को पुलिस कप्तान लिपि सिंह ने प्रेस वार्ता कर बताया कि सदर थाना पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की गई। जिसमें आधे दर्जन से अधिक अपराधकर्मी अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया जो कीसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में जुटे हुए थे। गुप्त सूचना के आधार पर कारवाई की गई और यह सफलता मिली ।

बताते चले कि महज दो दिन पूर्व भी सदर थाना क्षेत्र के संत नगर मुहल्ले से लूट की मोटरसाइकिल,हथियार सहित अन्य आपराधिक घटनाओं में शामिल 8 अपराधकर्मी को अपराध की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया गया था ।

पत्रकार वार्ता में एसडीपीओ संतोष कुमार,पीडीएसपी निशिकांत भारती,सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार,पीएसआई ब्रजेश कुमार चौहान,एएसआई धनबिहारी मिश्रा,मालेश्वर यादव,बिनोद मणि दिवाकर,पैंथर टीम मौजूद रहे ।