नगर परिषद चुनाव में वार्ड 19 से पत्नी को मैदान में उतारेंगे आशीष

957

हालांकि नगर परिषद चुनाव आने में अभी लंबा समय है।

सहरसा : बिहार में अभी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव चल ही रहा है।वह भी अब खत्म होने वाली है ।
इधर आने वाले नए वर्ष में नगर परिषद का चुनाव भी होना है। इसको लेकर अभी से ही वार्ड- वार्ड में प्रत्याशियों को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है।
जिस तरह इस बार पंचायत चुनाव में युवाओं के मैदान मे उतरने कि भागेदारी देखी गयी। इससे यह लग रहा है की आने वाले नगर परिषद चुनाव मे भी अधिक से अधिक युवाओं ने मैदान मे उतरने का मन बना लिया है। सहरसा शहर के पूरब बाजार स्थित श्री यस कंप्यूटर के प्रो० सह युवा समाजसेवी आशीष रंजन ने भी अपनी पत्नी प्रतिभा कुमारी को आगामी नगर परिषद चुनाव में गंगाजल वार्ड न०19 से मैदान में उतारने का मन बना चुके है। आशीष रंजन कहते है कि हालांकि नगर परिषद चुनाव आने में अभी लंबा समय है। लेकिन, अभी से रणनीति तैयार होने लगी है।यही नहीं वार्ड में मौजूदगी या आने वाले दिनों में वार्ड के प्रतिनिधित्व हेतु प्रत्याशी बनने की जानकारी भी दे रहे हैं जिसका वार्ड के मतदाता भी स्वागत कर रहे है और अभी से अपना आशीर्वाद दे रहे है।
व्यवसायी आशीष ने कहा कि युवा व्यवसायी होने के नाते खासकर व्यवसायी समाज उन्हें चुनाव मैदान में उतरने पर जोड़ दे रहे है। श्री रंजन ने कहा कि वो शहर की समस्याओं को लेकर हमेशा ही आवाज उठाते रहे है।