यूथ क्लब संरक्षक ने स्टेशन पर जरूरतमंदों के बीच मनाया अपना जन्मदिन

3373

हन्नी चौधरी ने जन्मदिन वितरण किया भोजन

सहरसा : अक्सर लोग अपने जन्मदिन को आलीशान होटलों एवं प्रतिष्ठानों में घर-परिवार या फिर अपने अजीज दोस्तो के साथ मनाते है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो अपने किसी भी खुशी के पलों को गरीबों के बीच जाकर खुशियां बाटते है।इन्ही वाक्यों को चरितार्थ करते हुए यूथ क्लब के संरक्षक हन्नी चौधरी ने रेलवे स्टेशन पर सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरण और केक काटकर जन्मदिन मनाया ।

संरक्षक हन्नी कहते है कि यह कोई पहला मौका नही था जिसमे समाज के निचले पायदान के हित में  कार्यक्रम किया गया। पिछले कई वर्षों से जन्मदिवस के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता रहा है। इस बार भी जरूरतमंदों के बीच भोजन कराकर जन्मदिन मनाया और अन्य जिलों में भी समाज हित में कई कार्यक्रम का आयोजन करते आ रहे है ।कोरोना काल में भी हमने अपना नंबर जारी करके किसी भी परेशानी या स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत आने पर जरूरतमंद लोगों को स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास किया।

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा अपने जन्मदिन को सामाजिक सरोकार को ध्यान में रखकर जरूरतमंदों के बीच मनाऊंगा समाज को मेरी जब-जब जरूरत होगी मैं अग्रणी श्रेणी में खड़ा मिलूंगा।

इस मौके पर विकाश मिश्रा,जावेद अनवर चाँद,शानू सिंह, सचिन सिंह,नंद राज, अनमन झा,  सुमित कुमार,गोलु सिंह,मैक्स, सरीफ रहमान, विकाश कुमार, पाण्डेय जी, मोइन अली, मनीष कुमार, समर, फरहान और सैकड़ो की संख्या में युवाओं ने भाग लिया।