लॉक डाउन को प्रभावी बनाने के लिए सड़क पर उतरे डीएम एसपी

1063
लोग घरों में रहकर कोरोना को हराने में साथ दें : डीएम
सहरसा : कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने और संक्रमण पर काबू में करने के लिए बिहार मे आज से  15 मई तक लॉक डाउन लगाया गया है।
 सहरसा जिला में 11 बजते ही लागू लॉक डाउन का मुआयना करने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारी पुलिस जवानों के साथ सड़क पर उतरे और जायजा लिया।
डीएम कौशल कुमार,एसपी लिपि सिंह, एसडीओ शम्भूनाथ झा,एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में  पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस के जवानों ने थाना चौक,शंकर चौक,डीबी रोड,बरियाही बाजार,बिहरा,नवहट्टा,महिषी,सिमरीबख्तियारपुर, सोनवर्षा राज,सौरबाजार,बैजनाथपुर क्षेत्रों का भ्रमण किया और आमजनों के साथ दुकानदारों और प्रतिष्ठान के संचालकों को कोरोना वायरस के चेन को तोड़ने के लिए लॉक डाउन से सम्बंधित गाइडलाइंस का अनुपालन किये जाने का संदेश दिया।
 डीएम कौशल कुमार ने मौके पर कहा कि सरकार के निर्देशानुसार सहरसा जिला में कोरोना वायरस पर काबू पाए जाने के लिए अगामी 15 मई तक लॉक डाउन जारी रहेगा। उन्होंने लॉक डाउन से आवश्यक सेवाओं को मुक्त रखे जाने की जानकारी देते हुए कहा कि इससे सम्बंधित गाइडलाइंस का शत – प्रतिशत अनुपालन किया जाना है। उन्होंने गाइडलाइंस का उल्लंघन किये जाने वाले लोगों पर विधि सम्मत कार्रवाई किये जाने की बात कही।
 पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने जिलावासियों को भी संदेश देते हुए कहा कि कोरोना की रोकथाम और इससे बचाव के लिए आमजन भी लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए प्रशासन को सहयोग करें।इस मौके पर सदर थानाध्यक्ष राजमणि,यातायात प्रभारी नागेंद्र राम समेत कई अधिकारी,पुलिस के दर्जनों जवान भी ज़िला भ्रमण में शामिल थे।