हॉस्पिटल पहुंचे पूर्व विधायक,कोरोना से लड़ाई लड़ रहे लोगों का किया हौसला अफजाई

पूर्व विधायक ने सदर अस्पताल का निरीक्षण किया

सहरसा : कोरोना काल में जब सभी नेता घर से बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं,उसी बीच पूर्व विधायक किशोर कुमार लोगों का हाल-चाल जानने सरकारी व निजी अस्पताल पहुंच रहे है। इसी क्रम में पूर्व विद्यायक सवेरे सवेरे आज सदर अस्पताल पहुंच गए।

सूर्या हॉस्पिटल में पूर्व विधायक एवं चिकित्सक

उन्होंने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया और सारी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. इसके बाद सीधे अस्पताल स्थित कोविड हॉस्पिटल पहुंच गए. वहां उन्होंने मरीजों को मिल रही सुविधा का जायजा लिया और कोरोना से लड़ाई लड़ रहे लोगों का हौसला अफजाई किया।

चिकित्सक जयंत आशीष से जानकारी लेते पूर्व विधायक
पूर्व विधायक और नव निर्माण मंच के संस्थापक किशोर कुमार मुन्ना  कोविड के मरीजों और उनके परिजनों के मदद को आगे आ रहे है । इस भयानक संक्रमण के बीच हर रोज पूर्व विधायक कोरोना पीड़ितों की मदद एवं सुविधाओं के लिए सरकारी अस्पतालों से लेकर निजी अस्पतालों के चक्कर काटते हैं और जरूरत के मुताबिक पीड़ितों को अस्पतालों में बेड के अलावा जिन्हें ऑक्सीजन की दरकार है, उन्हें  ऑक्सीजन सिलिंडर भी मुहैया करवाने का प्रयास करते है।

सौरबाजार पीएचसी का निरीक्षण करते हुए पूर्व विधायक

पूर्व विधायक श्री कुमार की यह पहल वाकई काबिलेतारीफ है और दूसरे जनप्रतिनिधियों के लिए यह बड़ा संदेश भी है.

सदर अस्पताल कोविड हॉस्पिटल का जायजा लेते पूर्व विधायक
पूर्व विधायक किशोर कुमार ने कहा कि पिछले कई दिनों से कोरोना महामारी को लेकर लगातार स्वास्थ्य कर्मियों,पदाधिकारियों और निजी चिकित्सकों के संपर्क में हूं.शुरुआत से ही सहरसा में कोरोना जांच, इलाज के उपकरण, बेड की संख्या बढ़ाने,ऑक्सीजन की समस्या,आईसीयू शुरू करने को लेकर आवाज उठा चुका हूँ।