पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर्स घोषित करना ऐतिहासिक निर्णय : सुमन मिश्रा

ऑल इंडिया रिपोर्टर्स एसोसिएशन की प्रदेश व जिला इकाई ने मुख्यमंत्री के निर्णय का स्वागत किया

सहरसा : ऑल इंडिया रिपोर्टर्स एसोसिएशन बिहार के प्रदेश अध्यक्ष एव ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल कोशी एक्सप्रेस के संचालक कुणाल किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा राज्यभर के चिंहित पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर्स घोषित किए जाने के निर्णय को ऐतिहासिक फैसला बताते हुए इसका हॄदयतल से स्वागत किया है।
उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रति विनम्रतापूर्वक आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने बिहार के कलमबाजों को जो सम्मान दिया है वह अद्भुत , अकल्पनीय और अविस्मरणीय है। श्री मिश्र ने कहा कि अब और दुगनी ऊर्जा के साथ राज्यभर के पत्रकार अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन करेंगे।आईरा के प्रदेश अध्यक्ष सुमन मिश्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्णय का इस्तकबाल करते हुए कहा कि इस फैसले की जितनी भी तारीफ की जाए , वह कम है। उन्होंने पत्रकारों को गरिमापूर्ण ढंग से दायित्वों का निर्वहन किये जाने का संदेश दिया।आईरा के सहरसा सदस्य सह कोशी एक्सप्रेस के संचालक कुणाल किशोर ने राज्यभर के चिंहित पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर्स का दर्जा दिए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इससे खबरनबीसों का हौसला अफजाई हुआ है। उन्होंने इस प्रशंसनीय निर्णय के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया है।
पत्रकार सह सहरसा जिलाध्यक्ष रंजीत सिंह, एबीपी के मुकेश कुमार सिंह,न्यूज़ 18 के कुमार अनुभव,सन्मार्ग के राजीव झा,भार्गव भारद्वाज आदि ने भी मुख्यमंत्री के निर्णय का स्वागत किया है।

उधर राज्य स्वास्थ्य समिति ने भी पत्र निर्गत कर राज्यभर के चिंहित पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर्स के रूप में कोविड – 19 से सम्बंधित टीकाकरण में प्राथमिकता दिए जाने की बात कही है।