167 कार्टून अंग्रेजी शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

1003

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कारवाई

सहरसा:  पुलिस ने सूचना के आधार पर शनिवार की रात आलू लदे ट्रक से 167 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। सोनवर्षा राज थाना में रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता में सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ इम्तियाज अहमद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि आलू लदे बंगाल नंबर के एक ट्रक में छिपाकर भारी मात्रा में शराब तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है जिसके आलोक में थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद की अगुआई में खजुराहा पंचायत के भवड़ा गांव में पुलिस बल की मदद से एक बंगाल नंबर की ट्रक को रोककर तलाशी ली गई। ट्रक पर आलू की बोरी लदी थी और उसके अंदर छिपाकर शराब रखा हुआ था।

ट्रक से विभिन्न ब्रांड के 167 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब में इम्पेरियर ब्लू 375 एमएल का 66 कार्टन, रॉयल स्टेग के 375 एमएल का 45 कार्टन तथा नंबर वन ब्रांड के 375 एमएल का 56 कार्टन शराब था जिसके बाद ट्रक को जब्त करते हुए तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्कर में मधेपुरा जिला के नवलखिया के निवासी मुकेश यादव, प्रभाष कुमार तथा चिकु कुमार शामिल है।

एसडीपीओ ने बताया कि शराब कहां से मंगाई गई थी और भेजी जा रही थी, इसकी छानबीन की जा रही है। केस दर्जकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में जिनके भी नाम सामने आएंगे, उनको भी आरोपित किया जाएगा।इनपुट@जागरण