लालू जी को जमानत मिली है केस खत्म नही हुआ : नीरज बबलू

1122

बिहार सरकार के मंत्री ने कसा तंज

सहरसा : बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आज रांची हाईकोर्ट  से बड़ी राहत मिली है। दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उनको जमानत मिल गई है।

जमानत मिलने के उपरांत जब राजद सुप्रीमो लालू यादव को बेल मिलने की बाबत पूछे गए एक प्रश्न के जबाब में  बिहार सरकार के वन पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने पत्रकारों से कहा कि लालू जी और राजद परिवार के लिए थोड़ी खुशी हो सकती है, परमानेंट उनका केस खत्म नही हुआ है। केस न्यायालय में चल रहा है, जमानत मिली है, जमानत मिलना कोई बहुत बड़ी खुशी नही होती है। हम चाहेंगे कि लालू जी को ईश्वर सद्बुद्धि दे ताकि कोई ऐसा काम फिर न करें जिससे उन्हें और उनके परिवार को जेल जाना पड़े। आए है बाहर तो जनता की सेवा करें और उनका आशीर्वाद लें।
अभी दिल्ली एम्स में चल रहा लालू यादव का इलाज
लालू प्रसाद को चाईबासा कोषागार से जुड़े दो मामले और देवघर के एक मामले में पहले से ही जमानत चुकी है। दुमका कोषागामार से अवैध निकासी से जुड़े मामले में जमानत मिलने के बाद अब उनके जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो गया। लालू प्रसाद का फिलहाल दिल्ली स्थित एम्स में इलाज चल रहा है। उनके वकील नेे अदालत के फैसले की कॉपी मिलते ही जेल अधीक्षक को उपलब्ध करा दी गई। अब जेल अधीक्षक की ओर से दिल्ली में आदेश की कॉपी भेज कर लालू प्रसाद को न्यायिक हिरासत से रिहा करने के आदेश से अवगत कराएंगे। इस प्रक्रिया में एक-दो दिनों का समय लग सकता है।