हादसा:सहरसा में ऑटो व बाइक में हुई आमने सामने टक्कर,दर्जन भर घायल

2129

घायल सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है

सहरसा : बाइक व ऑटो में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में लगभग दर्जन भर टेम्पू सवार घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर बिहरा थाना क्षेत्र के सिहौल वन दुर्गा मंदिर से टेम्पू पर सवार एक दर्जन महिलाएं और बच्चें पूजा कर वापस बनगांव थाना क्षेत्र के पड़री गांव जा रहे थे ।जैसे ही टेम्पू सुपौल-सहरसा मार्ग के सिहौल पेट्रोल पंप के समीप पहुंची थी कि सामने से तेज रफ्तार से आ रहा एक बाइक से ऑटो में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गयी।घटना में ऑटो सवार सभी महिला व बच्चें घायल हो गए ।

इसी क्रम में बिहरा जा रहे पूर्व जिला पार्षद प्रवीण आनंद की नजर सड़क किनारे घायलों पर पड़ी तो उन्होंने आस-पास के लोगों की मदद से अपने चारपहिया गाड़ी से सभी को उपचार हेतु सदर अस्पताल पहुंचाया । घटना की सूचना मिलते ही बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा भी घटना स्थल पहुंचे और शेष बचे घायलों को खुद ही सदर अस्पताल लेकर पहुंचे ।

सदर अस्पताल में अनुराधा देवी,सोनी देवी,आरती कुमारी,मौसम देवी,ऋतिक कुमार,डेजी देवी,अनिता देवी,अनुपम कुमारी,छोटी कुमारी,लक्ष्मी कुमारी का  उपचार किया जा रहा है।

हालांकि इस दौरान टेम्पू चालक और मोटरसाइकिल चालक भागने में सफल रहा।