क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक का निधन पर शोक सभा आयोजित

573
आकस्मिक निधन से शिक्षा जगत को अपूरणीय क्षति
सहरसा : कोशी प्रमंडल सहरसा  के  क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक डाॅ0 तकीउद्दीन अहमद का आज सुबह  पटना में इलाज के क्रम में निधन हो गया । उनके आकस्मिक निधन पर आयुक्त कार्यालय सहरसा में एक शोक सभा आयुक्त के सचिव पुरूषोत्तम पासवान की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस अवसर पर आयुक्त के सचिव ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि डाॅ0 तकीउद्दीन अहमद के आकस्मिक निधन से शिक्षा जगत को अपूरणीय क्षति हुई है ।
कोशी प्रमंडल प्रमंडल परिवार दुःख की इस घडी में उनके मर्माहत शोक संतप्त परिवार के साथ है, जिसकी भरपाई करना आसान नहीं होगा। दुःख की इस घडी में उनके शोक संतप्त परिवार को इस असह्य पीडा को सहन शक्ति प्रदान करने के लिए ईष्वर से प्रार्थना करते है।
आयुक्त कार्यालय परिसर में उपस्थित सभी पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखा गया। शोक सभा के समाप्ति के उपरांत कार्यालय स्थगित करने की घोषणा की गई।
डाॅ0 तकीउद्दीन अहमद बिहार शिक्षा सेवा के पदाधिकारी थे। उनका जन्म 05.06.61 को हुआ। क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक कोशी प्रमंडल के पद पर  01 अक्टूबर 18 से कार्यरत थे और इसी वर्ष 30 जून को सेवा निवृत्त होने वाले थे। वे समस्तीपुर ज़िले सहला बुजुर्ग के चिरोटना के रहने वाले थे। शोक संतप्त परिवार में पत्नी सगुफ्ता बेगम के अलाबा तीन पुत्र एवं एक पुत्री को अपने पीछे छोड गये।