चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी ने हेलिकॉप्टर,कार,स्विमिंग पुल,मकान,आईफोन देने के किए वादे

299

चुनावी वायदे सोशल मीडिया पर वायरल

न्यूज़ डेस्क : चुनाव में नेताओं द्वारा लोक-लुभाबन घोषणा करते सुना ही होगा। ऐसे ही एक प्रचार तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में एक निर्दलीय प्रत्याशी का चुनावी वायदे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  बताते चले कि तमिलनाडु विधानसभा की 234 सीटों पर एक चरण में ही 6 अप्रैल को चुनाव ​होंगे. वहीं इसके नतीजे 2 मई को घोषित किए जाएंगे. राज्य में AIDMK और DMK के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है. सत्ता पर काबिज होने के लिए दोनों पार्टियां जनता से बड़े-बड़े वादे कर रही हैं. इस बीच एक निर्दलीय उम्मीदवार के वादों ने सबका ध्यान खींच लिया है.

राजनीतिक पार्टियां सब कुछ मुफ्त में देने तक का वादा करती हैं. लेकिन इस बार तमिलनाडु के मदुरै के एक निर्दलीय उम्मीदवार ने वोटर्स को रिझाने के लिए मून ट्रिप का वादा किया है.निर्दलीय उम्मीदवार थुलाम सर्वानन ने चुनाव जीतने के लिए जनता से वादा किया है कि अगर वह चुनाव में जीत हासिल करते हैं तो वह जनता को मून ट्रिप(चांद की सैर) कराएंगे. इतना ही नहीं उम्मीदवार ने सभी से आईफोन, स्विमिंग पूल के साथ 3-मंजिला घर, सभी को एक कार, हर घर के लिए छोटे आकार का हेलीकॉप्टर जैसे बड़े-बड़े वादे किए हैं.

इस निर्दलीय उम्मीदवार की वादों की लिस्ट यही खत्म नहीं होती. चुनाव जीतने के बाद उम्मीदवार जनता को घरेलू काम करने के लिए रोबोट, 100 दिन की मून ट्रिप, चुनाव क्षेत्र को ठंडा रखने के लिए 300 फीट कृत्रिम बर्फ से ढंके पहाड़ ,हर युवक को बिजनेस शुरू करने के लिए एक करोड़ रुपए उपलब्ध कराएंगे.

वायरल पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस निर्दलीय प्रत्यशी पार्टी का चुनाव चिह्न डस्टबिन है.

(Source: Internet, Google)