Video: लूट के 1लाख 15 हजार रुपयों के साथ एक गिरफ्तार

1499

सहरसा पुलिस कप्तान लिपि सिंह ने दी जानकारी

सहरसा : मार्च महीने में हुई लूट कांड में सहरसा पुलिस को फिर सफलता मिली है । पुलिस ने लूट की घटना में शामिल अपराधी को लूट के रुपयों के साथ गिरफ्तार किया है.रविवार को पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए कहा कि विगत 2 मार्च को संत नगर निवासी सुनील कुमार ठाकुर से सात लाख रुपए लूट लिए गए थे. दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह द्वारा स्पेशल टीम का गठन किया गया था.एसआईटी टीम ने नवहट्टा थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी जय नारायण मेहता के पुत्र सिकंदर कुमार को गिरफ्तार किया है.

उसके पास से एक लाख पंद्रह हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने इससे पहले भी दो अपराधी आशु कुमार और बृजेश कुमार को 15 मार्च को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है।एसआईटी टीम द्वारा लूट की 7 लाख रुपए में अब तक तीन लाख नवासी हजार रुपए बरामद कर चुकी है. घटना में शामिल तीन अपराधी अब तक गिरफ्तार किए जा चुके हैं. एक अपराधी अभी भी फरार है.

एसडीपीओ सदर संतोष कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में प्रशिक्षु डीएसपी, सदर थाना अध्यक्ष राजमणि,सिमरी बख्तियार पुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार,एसआई सतेन्द्र सिंह सहित अन्य शामिल थे ।