आने वाले दिनों में बिहार क्रिकेट लीग से मिलेगा सकारात्‍मक परिणाम  : निशांत दयाल

1310

बीसीएल के 4 से 5 लोग आईपीएल खेल सकेंगे

पटना: बिहार क्रिकेट लीग में 51 बॉल पर 100 रन बनाने वाले दरभंगा डायमंड्स के बिपिन सौरभ  आईपीएल खेल सकते हैं। उनपर आईपीएल की कुछ टीमों की नजर है। इन टीमों की ओर से बिपिन सौरभ के लिए बातें भी शुरू हो गई है। ये जानकारी आज बीसीएल के बीच आयोजित प्रेसवार्ता में बिहार क्रिकेट लीग के चेयरमैन संजीव रतन उर्फ सोना सिंह और टूर्नामेंट के फ्रेंचाइजी पार्टनर इलिट स्‍पोटर्स के प्रबंध निदेशक निशांत दयाल ने संयुक्‍त रूप से दी। उन्‍होंने कहा कि यह बिहार क्रिकेट लीग के आयोजन की पहली कामयाबी है कि यहां खेलने वाले खिलाडि़यों पर सबकी नजर है। आने वाले दिनों में इस लीग से मिलेगा सकारात्‍मक परिणाम।

निशांत दयाल ने कहा कि छोटे लीग के आयोजन का जो उद्देश्‍य होता है, हमने उसे पार कर लिया है। अब तक 3 दिनों में 6 शानदार मैच हो चुके हैं, जिसका प्रसारण 12 कैमरे के सेट अप के साथ यूरो स्‍पार्ट्स पर हो रहा है। इस वजह से आईपीएल की कुछ टीमों की नजर बिपिन सौरभ पर पड़ी, जिसने एक मैच में 23 बॉल पर 64 रन और कल 51 बॉल पर 100  रन बनाये। उनके सारे शॉर्ट बेहद क्‍लीन थे। उन्‍होंने कहा कि अब तक लीग में 100 से अधिक बच्‍चे खेल चुके हैं। टूर्नामेंट बेहद अच्‍छा चल रहा है। हमें उम्‍मीद है कि आने वाले कुछ सालों में हमारे लीग के 4 से 5 लोग आईपीएल खेल सकेंगे।

उन्‍होंने लीग में सनथ जयसूर्या और तिलकरत्‍ने दिलशान के आगमन के सवाल पर कहा कि कोविड के बढ़ते केस की वजह से उनकी टीम की ओर से अप्रूवल नहीं मिला। लेकिन सनथ ने कहा है कि वे अगली बार स्थिति सामान्‍य होने पर जरूर आयेंगे।