ज़िला परिषद उपाध्यक्ष छत्री यादव ने भेंट की एंबुलेंस

1892

जरूरी उपकरणों से लैस एक निःशुल्क एंबुलेंस भेंट की

सहरसा : ज़िला परिषद उपाध्यक्ष सह राजद के वरीय नेता,समाजसेवी छत्री यादव ने रविवार को सहरसा जिला परिषद् क्षेत्र के आम लोगों के लिए जरूरी उपकरणों से लैस एक निःशुल्क एंबुलेंस भेंट की।कहरा प्रखंड के दिघीया चौक पर आयोजित एक कार्यक्रम में  एम्बुलेंस को ज़िला परिषद उपाध्यक्ष छत्री यादव, प्रखंड प्रमुख रचना प्रकाश,राजद जिला अध्यक्ष मो० ताहिर,राजद के यूथ अध्य्क्ष भारत यादव ,मोहनपुर मुखिया इंदल यादव ने हरी झंडी दिखाने के बाद एंबुलेंस हर जरूरतमंद और असहाय के लिए निशुल्क सौपा ।इस मौके पर जिला परिषद उपाध्यक्ष सह छत्री यादव ने कहा कि समाज में ऐसा तबका भी है जो आर्थिक कमजोरी के कारण एंबुलेंस की सुविधा से भी वंचित रह जाता है। ऐसे लोगों तक एंबुलेंस की पहुंच करने के लिए नई एंबुलेंस की गई है। इसकी सुविधा हर जरूरतमंद को मिल पाएगी।साथ ही एंबुलेंस में डीजल सहित कई अन्य सेवा भी मेरी तरफ से निःशुल्क दिया गया। उपाध्यक्ष ने कहा कि यह सब क्षेत्र के लोगो की कृपा से हो पाया ।

ज़िला परिषद उपाध्यक्ष छत्री यादव ने कहा कि  सामाजिक ताने-बाने को मजबूत करने के लिए जरूरी है कि हर सक्षम व्यक्ति दान करें। इससे समाज में भाइचारे को बल मिलता है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जनसेवा के कार्यों के लिए जब भी किसी को आवश्यकता पड़ेगी तो वह हर तरह का सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

इस अवसर पर सुलिंदाबाद मुखिया पप्पू,सिरादे मुखिया इस्लाम,सिवनंदन यादव ,नागेश्वर यादव सरपंच तोहिद साहब , योगिंदर यादव,ब्रह्मदेव यादव, नारायण यादव, रामचंद्र यादव मो इसराइल साहब, पेसर शर्मा ,पिरो शर्मा ,अमित झा, सहित सैकड़ो ग्रामीणों के मौजूदगी में लोकार्पण किया गया,कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद नेता दुलारचंद्र यादव ने किया ।