तीन अपराधी,एक पिस्टल,तीन जिंदा कारतूस के साथ दो बाइक बरामद

1573
पुलिस कप्तान लिपि सिंह ने दी जानकारी
सहरसा : सदर थाना पुलिस को मिली सफलता,देर  रात गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापामारी के दौरान जहां तीन शातिर अपराधी पकड़ में आए। वही अपराधियों की निशानदेही पर 7.65 एमएम की एक लोडेड पिस्टल , तीन जिंदा कारतूस, बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल जब्त की गई। वहीं पुलिस लगी लोगो की एक बुलेट मोटरसाइकिल के साथ दो मोबाइल भी जब्त किए गए है। आज एसपी ऑफिस में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस कप्तान लिपि सिंह ने जानकारी देते हुए कहा  कि स्थानीय रिफ्यूजी कॉलोनी चौक पर कुछ अपराधी कर्मी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्र होने की सूचना के आधार पर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार के नेतृत्व में सदर थाना अध्यक्ष राजमणि एवं पुलिस अवर निरीक्षक सुनील कुमार भगत की टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा छापामारी किए जाने पर तीन शातिर अपराधी पकड़ में आए।
गिरफ्तार अपराधी में बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिहौल गांव निवासी संतोष मिश्रा के पुत्र सत्यम मिश्रा उर्फ दरोगा जी,बनगांव थाना क्षेत्र के ढोली गांव निवासी रंजन यादव के पुत्र अमित कुमार यादव एवं सदर थाना क्षेत्र के बटराहा निवासी स्व बादशाह प्रसाद यादव के पुत्र आकाश कुमार यादव गिरफ्त में आए हैं।
गिरफ्त में आए अपराध कर्मी की निशानदेही पर 7.65 एमएम की एक पिस्टल , 7.65 एमएम की तीन जिंदा कारतूस , बिना नंबर की एक अपाचे, बुलेट मोटरसाइकिल जब्त किया गया। साथ ही दो मोबाइल भी जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार अपराधी में आकाश कुमार यादव का आपराधिक इतिहास रहा है। आकाश सदर थाने में दर्ज पूर्व से 3  मामले में फरार आरोपी हैं।
प्रेस वार्ता में एसडीपीओ संतोष कुमार,मुख्यालय डीएसपी बृज नंदन महतो,प्रशिक्षु डीएसपी,सदर थानाध्यक्ष राजमणि,सोनवर्षा कचहरी ओपी अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार,एसआई सुनील कुमार भगत सहित अन्य मौजूद थे ।