दिवारी पंचायत के मुखिया के साथ मारपीट कर किया ज़ख्मी

678
मुखिया ने भतीजे,भाई पर लगाया आरोप
सहरसा : मुखिया चुनाव की सुगबुगाहट होने के साथ  प्रतिद्वंद्वियों के बीच भी आपसी तनातनी का दौर भी शुरू हो चुका है।ऐसा ही एक मामला कहरा प्रखंड क्षेत्र के दिवारी पंचायत का सामने आया है । दिवारी पंचायत के मुखिया भरौली पश्चिमी निवासी योगेंद्र ठाकुर पर उनके ही सगे चचेरे भाई व भतीजे ने लाठी डंडे और रॉड से हमला कर में जख्मी कर दिया।हो-हल्ला के आसपास के लोगों ने आनन-फानन बुधवार की रात को सदर अस्पताल में भर्ती कराया ,जहां वे इलाजरत हैं।
हालांकि मारपीट के बाद मुखिया के पुत्र शंकर ठाकुर ने पिता पर हुए हमले की सूचना सोनवर्षा कचहरी ओपी को दी।सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच जांच में जुट गई ।सदर अस्पताल में इलाजरत मुखिया योगेंद्र ठाकुर ने बताया कि आगामी चुनाव में उनके भतीजे पंकज ठाकुर , कृष्णा कुमार , अंकज ठाकुर एवं उनका समस्त परिवार उन्हें चुनाव में खड़े नहीं होने की धमकी दे रहा था इसको लेकर बीते 15 दिन पूर्व पंचायत भी हुई थी। पंचायत के दौरान सभी ग्रामीणों  ने योगेंद्र ठाकुर को ही मुखिया पद पर चुनाव में खड़े होने की सलाह दी थी। साथ ही पंकज ठाकुर को मुखिया पद से उम्मीदवारी नहीं करने की हिदायत दी थी। ऐसे में पंकज ठाकुर द्वारा 2 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई। लेकिन उसे देने से मुखिया ने इनकार किया। जिसके बाद विवाद बढ़ा और विवाद के बाद बुधवार की देर रात उन पर जानलेवा हमला किया गया।
वही मुख्यालय डीएसपी बृजनंदन मेहता ने बताया कि मुखिया पर हुए हमले को लेकर बयान का इंतजार किया जा रहा है। बयान दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी होगी। उन्हें जेल भेजा जाएगा।