बिजली कर्मी के शव को सड़क पर रख कर किया जाम

1194

इलाज के दौरान मानव बल की हुई मौत

सहरसा : बीते दिनों करंट लगने से वकील यादव नामक जख्मी बिजली मिस्त्री की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद जाप जिलाध्यक्ष रंजन यादव की अगुवाई में मौत से गुस्साए लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए बैजनाथपुर बीपी मंडल चौक के समीप मृतक का शव रखकर प्रदर्शन किया साथ ही 15 लाख मुआवजा और मृतक के परिवार के सदस्य को विधुत विभाग में नौकरी देने की मांग करने लगे।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक वकील यादव बैजनाथपुर पंचायत के वार्ड नंबर सात का रहने वाला था। जो जिले के सोनबरसाराज विधुत कार्यालय में मानवबल के पद पर कार्यरत थे। वो बीते दिनों लाइन ठीक करने के लिए सडडाउन लेकर बिजली पोल पर चढ़ा था, लाइन ठीक करने के दौरान उन्हें करंट लग गया जिसके बाद वकील यादव बुरी तरह घायल हो गया। वहीं उन्हें घायल अवस्था में शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। घायल बिजली मिस्त्री की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉ० ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज के दौरान मौत हो गया।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन और विधुत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया जिसके बाद जाम हटाया गया। मौके पर पहुंचे विभाग के अधिकारियों ने मृतक के परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

रिपोर्ट@रितेश हन्नी