सुशासन बाबू के पियक्कड़ जमादार,डीआईजी के निर्देश पर गिरफ्तार

1492

सौरबाजार थाना में कांड संख्या 159/21 दर्ज

बिहार सरकार शराबबंदी कानून को लेकर सख्त है। लेकिन इसके अनुपालन की जिस पर जिम्मेवारी है वो खुद नशे में झूमते हुए पकड़ा गया। हालांकि औचक निरीक्षण को पहुंचे कोसी रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक के निर्देश पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामला सहरसा जिले के सौरबाजार थाना का है। जहां पदस्थापित एएसआइ ओमप्रकाश राम सोमवार की देर रात शराब के नशे में ड्यूटी करते कर रहे थे। जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर केस दर्ज कर पुलिस जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार कोसी रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक प्रणव कुमार प्रवीण देर रात औचक निरीक्षण करने सौरबाजार थाना पहुंच गये। वहां ड्यूटी पर तैनात जमादार ओमप्रकाश राम के मुंह से शराब की बदबू आने पर डीआइजी ने तुरंत जांच कराने का निर्देश दिया। ब्रेथ एनलाइजर के अलावा अस्पताल में भी उसकी जांच कराई गई। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार जमादार पर उत्पाद एवं मद्य निषेध अधिनियम के तहत सौरबाजार थाना में मामला दर्ज किया गया है। जबकि जमादार को जेल भेजने के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है। न्यायालय के आदेश से जेल भेजा जाएगा।

साभार:दैनिक जागरण