देसी शॉर्ट वीडियो एप्स पर धूम मचा रही सहरसा की संचिता

476

स्नेक एप पर नौ मिलियन फॉलोवर

बिहार के कोसी प्रमंडलीय मुख्यालय सहरसा ज़िले के सिमरीबख्तियार अनुमंडल अंतर्गत सलखुआ प्रखंड क्षेत्र के सितुआहा पंचायत के महादेव मठ गांव के सुरेन्द्र यादव उर्फ कंपनी व वीणा राय की पुत्री संचिता बासु देसी शॉर्ट वीडियो एप्स पर धूम मचा रही है। टिकटॉक स्टार के रूप में पहचान बना चुकी संचिता को स्नेक एप पर नौ मिलियन फॉलोवर हैं। एक छोटे से गांव से निकली इस लड़की की इस प्रतिभा के सभी कायल हैं।

जानकारी के अनुसार संचिता बासु माउंट कारमेल स्कूल भागलपुर में 10वीं की छात्रा है और वह अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती है। संचिता कहती हैं कि वह पहले अपने घर में टेलीविजन पर डांस देखा करती थी और छिपछिप के मोबाइल पर शॉर्ट वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालने लगी। जब मां और पिताजी को पता चला तो उन्होंने भी पूरा सहयोग किया। अपने माता-पिता को प्रेरणास्त्रोत बताते हुए कहा कि कि घर वालों ने मुझे बराबर सहयोग किया और पढ़ाई के साथ यह भी काम कर रही हूं।

गाने का मिला ऑफर

स्नेक एप से स्टार के रूप में प्रसिद्ध होने पर गाना गाने का ऑफर मिला। वो अपने वीडियो के माध्यम से लोगों को सकारात्मक सोच के साथ कोरोना से लड़ने की प्रेरणा देती नजर आ रही है। संचिता को जी म्यूजिक कंपनी द्वारा ऑफर मिलने पर वह इस तैयारी में जुट गई है। फिल्मी कैंडी एंटरटेनमेंट के निर्माता हरेश तोगानी और सुशील पांडे के इस प्रयास से वह गाना गा चुकी है। इसमें 18 कलाकार शामिल हैं। गीत के म्यूजिक डायरेक्टर एलके लक्ष्मीकांत हैं। गाने को सिगर ब्रजेश शांडिल्य ने भी साथ दिया है। संचिता बासु ने कहा कि हर त्योहार मैं अपने घर महादेव मठ में ही आकर रहती हूं।