5 पिस्तौल,ज़िंदा गोली के साथ 6 बदमाश गिरफ्तार

Kunal Kishor
kunal@koshixpress.com
363

बदमाश का अपराधिक रिकार्ड रहा है

सहरसा : जिले के तीन थाना क्षेत्रों से पुलिस ने पांच पिस्तौल और गोली के साथ छह बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास से पिस्तौल के दो मैगजीन और चाकू बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाशों में से तीन बदमाश का अपराधिक रिकार्ड पुराना है।

इस बाबत शुक्रवार को एसपी लिपि सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेसवार्ता आयोजित कर बताया कि पतरघट में बंधन बैंक के कर्मचारी समूहों से पैसा एकत्रित कर सौरबाजार शाखा में जमा करने जा रहे थे कि इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पीछा किया। इसकी भनक मिलने पर बंधन बैंक के कर्मी ने पतरघट ओपी अध्यक्ष को इसकी सूचना दी। ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार एवं सअनि हरिशंकर चौधरी ने त्वरित कार्रवाई कर बाइक सवार बदमाशों का पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश सदर थाना के डुमरैल वार्ड 33 के निवासी आतीश आर्या और सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तुर्की गांव के निवासी रंजीत मुखिया की तलाशी लेने पर नाइन एमएम का एक पिस्तौल, दो मैगजीन, एक देसी पिस्तौल, एक गोली, एक चाकू बरामद किया गया जबकि बाइक भी जब्त कर लिया गया। एसपी ने बताया कि आतीश आर्या पूर्व से सलखुआ थाना में लूट का आरोपित रहा है जबकि रंजीत मुखिया पर अपहरण का मामला बख्तियारपुर थाना में दर्ज है।

एसपी लिपी सिंह

वहीं सोनवर्षा राज थाना अंतर्गत रखौता में थानाध्यक्ष मो. अकमल हुसैन ने छापेमारी कर कुख्यात बदमाश चुन्ना कुमार उर्फ चंद्र कुमार को गिरफ्तार किया। इसके पास से एक देसी पिस्तौल व एक गोली बरामद किया गया। इस पर सोनवर्षा राज थाना में तीन आपराधिक मामला दर्ज है। इधर सदर थाना पुलिस ने तिवारी चौक पर बिना नंबर की एक बाइक पर सवार बदमाश हरिपुर के कृष्ण कुमार, अमरपुर के संजय कुमार को एक देसी पिस्तौल व एक गोली के साथ एवं शिवपुरी ढाला के समीप से हकपाड़ा के जयकृष्ण कुमार को एक देसी पिस्तौल और गोली के साथ गिरफ्तार किया गया।

इस दौरान डीएसपी मुख्यालय बृजनंदन मेहता, सदर थानाध्यक्ष राजमणि, सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष मो. अकमल हुसैन, पतरघट ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार और अन्य मौजूद थे।

साभार@जागरण