मशाल जुलुश निकाल डीएम-एसपी ने कहा कि अपने मताधिकार का जरुर करें प्रयोग

1092

कल होगा सहरसा में मतदान

सहरसा : लोकतंत्र की सुनो पुकार, मत खोना अपना मत अधिकार.., बूढ़े हों या जवान, सभी करें मतदान.., के नारों के साथ आज की शाम में शहर में मशाल जुलूस निकाला गया।समाहरणालय परिसर से जिला निर्वाची पदाधिकारी सह डीएम कौशल कुमार व एसपी राकेश कुमार ने मशाल थामकर थाना चौक,डीबी रोड होते शंकर चौक पहुंचे।इस अवसर पर डीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वोट देना अधिकार और कर्तव्य है। इसे सभी लोग याद रखें और अपने मताधिकार का जरुर प्रयोग करें। अपने-अपने बूथ पर पहुंच कर 7 नवम्बर को मतदान करें। सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में अपनी अहम भूमिका का निर्वहन करें।

एसपी राकेश कुमार ने भी जिलेवासियों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर तैयारियां की गई हैं। सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं। बिना डर-भय के बूथ पर जाकर मतदान करें। मतदान में व्यवधान उत्पन्न करने वालों को सख्ती से निबटा जाएगा। ऐसे तत्वों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
इधर, मशाल जुलूस ने नगर के विभिन्न मार्गों का भ्रमण किया और मतदाताओं को वोट देने के लिए प्रेरित किया। मशाल जुलूस में शामिल लोगों में काफी उत्साह देखा गया।
मौके पर डीपीआरओ दिलीप कुमार देव सहित अन्य अधिकारी पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।