PM मोदी आएंगे सहरसा,NDA के लिए मांगेंगे वोट

Kunal Kishor
kunal@koshixpress.com
391

एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार को आ रहे मोदी

सहरसा : बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन नवंबर को कोसी प्रमंडलीय मुख्यालय सहरसा के पटेल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सभा की तैयारी को लेकर एनडीए कार्यकर्ता की बैठक मंगलम मैरिज रिसोर्ट कहरा कुटी में भाजपा कहरा मंडल अध्यक्ष अभिलाष कुमार की अध्यक्षता एवं जदयू प्रखंड अध्यक्ष गणेश गौरव के संचालन में हुई।

जिसमें सहरसा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के एनडीए प्रत्याशी पूर्व विधायक आलोक रंजन(बीजेपी) की जीत सुनिश्चित करने के लिए विचार-विमर्श करते हुए रणनीति बनाई गई।

बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष दिवाकर सिंह, उड़ीसा से आये हुए सांसद सुरेश पुजारी, पूर्व विधायक सुरेंद्र यादव, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. रामनरेश सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कार्तिक कुमार सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष कृष्ण मुरारी प्रसाद,भाजपा जिला उपाध्यक्ष शिव भूषण सिंह,राजीव रंजन साह  आदि ने संबोधित किया।

उड़ीसा से आए सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन नवंबर को सहरसा पटेल मैदान पहुंचकर आम सभा को संबोधित करेंगे जिसकी तैयारी करनी है। भाजपा प्रत्याशी डॉ. आलोक रंजन ने कहा कि जीत कार्यकर्ताओं और आम जनता की होगी। सहरसा के अधूरे विकास का काम पूरा करेंगे साथ ही जल निकासी की और जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए ओवरब्रिज निर्माण कराने का कार्य करेंगे । फ़ोटो:फ़ाइल