NEET में WAVE क्लासेज के छात्रों ने लहराया परचम,संस्थापक ने दी शुभकामनाएं

949

परीक्षा का परिणाम घोषित

सहरसा : मेडिकल की तैयारी करने वाले छात्रों का परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है ।मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट में वेब क्लासेज के विद्यार्थियों ने  अच्छा प्रदर्शन किया है।

ज़िला मुख्यालय सहरसा के रिफ्यूजी कॉलोनी स्थित कहरा ब्लॉक रोड में संचालित वेब क्लासेज के प्रिंस कुमार को 654(ALL INDIA RANK-2871, CATEGORY RANK -929),नैनी प्रिया-610 ऑल इंडिया रैंक-15262 कैटिगरी रैंक -5959 ,कोमल कुमारी- 561बलवा हाट ,सहरसा, सहरसा के प्रख्यात नेत्र अस्पताल नयन ज्योति नेत्र चिकित्सालय के डॉक्टर शैलेंद्र कुमार की पुत्री कलावती कुमारी को -563 अंक प्राप्त हुए है।
संस्थान के अकादमिक निदेशक ऋषि कुमार ने बताया कि  छात्रों की मेहनत और संस्थान में अनुभवी शिक्षकों की मेहनत की वजह से यह संभव हो पाया है ।
संस्थान के एमडी राजेश कुमार ने बताया कि पिछले वर्ष भी यहां से छात्रों का NEET में अच्छे अंक लाकर AIIMS , NMCH , IGIMS , RIMS जैसे मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं और राजेश कुमार ने वेब क्लासेज के सभी मेडिकल एक्सपर्ट के सारे शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए बायोलॉजी के ऋषि कुमार ,केमिस्ट्री अभय कुमार ,फिजिक्स के इंजीनियर संजय कुमार और मैथमेटिक्स के इंजीनियर सत्येंद्र कुमार को बधाई देते हुए सभी सफल छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है.