किशोर कुमार मुन्ना लड़ेंगे चुनाव,19 को भरेंगे पर्चा

Kunal Kishor
kunal@koshixpress.com
308
कोशी की महान जनता ने चुनाव लड़ने का आदेश दिया, आंख मूंदकर बिना सवाल किए इसका पालन करूँगा : किशोर कुमार
सहरसा : कोशी के विकास का जो सपना  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देखा है, उनके प्रयत्नों को यहाँ के पक्ष-विपक्ष शतप्रतिशत जमीन पर उतारने को इच्छुक नहीं दिखे हैं। इसबार चुनाव में महागठबंधन द्वारा महिषी, सिमरी बख्तियारपुर और सहरसा सीटों पर आयातित उम्मीदवार दिया गया है, जो लोकतांत्रिक मूल्यों का ह्रास है। दुसरी तरफ भाजपा ने कोशी कमिश्नरी के 13 सीटों में से मात्र 02 सीट पर उम्मीदवार खड़े करके देव-तुल्य कार्यकर्ताओं का अपमान किया है।उपरोक्त बातें पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना में सहरसा स्थित अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कहा ।
श्री मुन्ना ने कहा कि सहरसा सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार को सहरसा की समस्या के प्रति कभी कोई सरोकार नहीं रहा है। लोगों को राजनीति में केवल परिवार की चिंता रही है। दूसरी तरफ भाजपा ने उसे उम्मीदवार बनाया जिसने पहली बार धनबल के प्रभाव में टिकट पाया। दूसरी बार जनता ने बुरी तरह नकार दिया। लेकिन पार्टी के राज्यस्तरीय नेताओं ने धनबल को बढ़ाने के लिए तीसरी बार भी उसे ही टिकट दिया। पता नहीं धन का प्रभाव पार्टी विथ डिफरेंस में क्यों बढ़ गया! इसके बाद जनता के भारी दवाब में मुझे पटना से जन्मभूमि कर्मभूमि भविष्यभूमि आना पड़ा।
पूर्व विधायक किशोर कुमार ने कहा कि पटना से सहरसा पहुंचने से पूर्व बनगांव में बाबा जी के कुटीर पर बाबा के आशीर्वाद लेने के लिए रुकने पर जनता ने चुनाव लड़ने की घोषणा शीघ्र करने का आदेश दिया। उसके बाद से लगातार लोग फोन और स्वयं मिलकर चुनाव लड़ने का आदेश दे रहे हैं। मैं सहरसा का बेटा, सिपाही, भाई सबों के आदेश का पालन करने के लिए चुनाव मैदान में जा रहा हूँ। सबों ने आदेश दिया है तो सहयोग तन मन और धन से भी देंगे यह भरोसा है। सहरसा की जनता यदि मुझे रिकॉर्ड मतों से चुनकर विधानसभा में प्रतिनिधि चुनकर भेजेगी तो मैं भरोसा दिलाता हूँ, आपका मुन्ना कभी आपके अपेक्षाओं को पूरा करने से नहीं चुकेगा।
श्री कुमार 19 अक्टूबर को निर्दलीय नामांकन करेंगे। इसके पूर्व 18 अक्टूबर को रौता में एक बड़ी बैठक का आयोजन 11 बजे दिन में किया गया। 03 बजे से पदयात्रा और सहरसा नगर भ्रमण है।
संवादाता सम्मेलन में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री अंजार आलम ,त्रिभुवन सिंह ,संजय कुमार झा  लल्लू , दिनेश शर्मा ,इसराइल हामी,लुकमान अली,नन्हें सिंह,दीपक कुमार,राजू सिंह सहित काफी संख्या में समर्थक मौजूद थे ।