सिमरी बख्तियारपुर से वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने किया नामांकन,कहा भारी बहुमत से फिर बनेगी एनडीए सरकार

1686

महागठबंधन के पास कोई विजन नहीं हैं

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर : विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी ने आज एनडीए के उम्‍मीदवार के तौर पर सिमरी बख्तियारपुर विधान सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज करवाया। उनके नामांकन में भारी संख्या में एनडीए और वीआईपी के समर्थकों ने हिस्सा लिया। इस दौरान वीआईपी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह का माहौल रहा। नामांकन के पश्चात समर्थकों ने  मुकेश सहनी को फूल का माला पहनाकर अभिनंदन किया।

इसके बाद उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में फिर से बहुमत वाली एनडीए सरकार बनने का दावा किया। साथ ही उन्‍होंने महागठबंधन और नाम लिये बिना तेजस्‍वी यादव पर हमला बोला। कहा कि महागठबंधन के पास कोई विजन नहीं हैं। जिस तरह से महागठबंधन ने मेरे पीठ में छुरा घोपने का काम किया है, उसका अंजाम बिहार विधानसभा चुनाव में अतिपिछड़ा समाज एकजुट होकर NDA के पक्ष में वोट कर के अपनी एकता का परिचय देंगे। उन्‍होंने कहा कि जिस आदमी से महागठबंधन संभल नहीं सका, वो बिहार क्‍या संभालेगा। अहंकार से प्रदेश नहीं चलता। सहनी ने कहा कि महागठबंधन में एक आदमी ने अतिपिछड़े के बेटे के पीठ में खंजर घोंपने का काम किया।

सहनी ने कहा कि मैं  प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी, अमित शाह और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार  को धन्यवाद देता हूं कि उन्‍होंने अतिपिछड़ों का मान सम्मान किया और NDA में स्थान दिया। उन्‍होंने कहा कि हम विकास के लिए काम करेंगे। जनता की समस्‍याओं को दूर करेंगे।

मुकेश सहनी के नामांकन कार्यक्रम में बीजेपी ज़िला दिवाकर सिंह अध्यक्ष हम राम रतन ऋषिदेव ज़िला अध्यक्ष जेडीयू चंद्रदेव मुखिया सहित वीआइपी के राज भूषण चौधरी,संतोष साहनी,पप्पू चौहान,ब्रह्मदेव चौधरी,छोटे सहनी, मुकेश मिश्रा आदि नेता मौजूद रहें।