दो बाईक चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे,चोरी की दो बाईक भी बरामद

Kunal Kishor
kunal@koshixpress.com
208

सदर थाना पुलिस को मिली सफलता

सहरसा@भार्गव भारद्वाज : जिले की सदर थाना पुलिस को शहर से चोरी की गयी दो बाइक के साथ दो चोर को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों चोरों ने पूछताछ के दौरान गिरोह के अन्य सदस्यों के नामों का भी खुलासा किया गया है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।शहरी क्षेत्र में बाइक चोरी की हो रही घटना के बाद सदर थाना पुलिस बाइक की बरामदगी व चोरी रोकने को लेकर लगातार प्रयास में जुटी है। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि दो युवक चोरी की बाइक के साथ सुपर बाजार के समीप घूम रहा है। प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों युवक को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया।

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बलवाहाट ओपी के मझाउवा गांव निवासी अभिमन्यु कुमार एवं सोनवर्षाराज थाना के काशनगर निवासी बबलू कुमार को चोरी की बाईक के साथ पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अन्य सदस्यों के नामों का भी खुलासा हुआ है जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि बरामद दोनों बाइक के संबंध में सम्बंधित थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज है। फिलहाल गिरफ्तार दोनों बाईक चोरों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।