पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम व जल जमाव की समस्या को ले निकाला प्रतिरोध मार्च

कोशी एक्सप्रेस: ब्रजेश चन्द्र की रिपोर्ट

                     मधुबनी: जिला काँग्रेस कमेटी के महासचिव आनंद कुमार झा के नेतृत्व में देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर और झंझारपुर में जल जमाव के समस्या का स्थायी निराकरण को लेकर प्रतिरोध मार्च झंझारपुर के लँगड़ा चौक से निकलकर अनुमंडल कैंपस में जा कर सामप्त हुई। जहाँ पर देश के प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। आनंद कुमार झा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से जूझ रही हैं वहीं मोदी सरकार पेट्रोल डीजल के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि कर किसानों की कमर तोड़ रही हैं।

                          जिला महिला कांग्रेस के अध्यक्ष आभा पांडे ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत में लगातार गिरावट आई है और ऐसे में पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करके इसका लाभ देश की आम जनता को मिलना चाहिए।

                       कौशल राजपूत ने कहा कि सरकार पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाया जाए तथा सरकार जल्द पेट्रोल और डीजल के बढ़े दाम वापस ले।

                              इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष सुजित मिश्र, विजय चौधरी, भास्कर चौधरी, निशान्त भास्कर, प्रमोद मंडल, कौशल राजपूत, शाहिद अफरीदी, विष्णु प्रकाश, गीता कुमारी, कुंदन राय, अंकित, गौतम झा, नरेंद्र झा, अंसारी, संजय मिश्रा, श्री मोहन लाल दास, मुरारी ठाकुर, अमर जी, नमोनाथ प्रसाद सहित अन्य लोग उपस्थित थे।