मधुबनी:- असहाय लोगों तक राशन पहुँचा रही है गुड़िया

◆ गुड़िया के इस कार्य की चारों ओर हो रही है प्रशंसा

कोशी एक्सप्रेस: मधुबनी से बी.चन्द्र की रिपोर्ट 

मधुबनी: कोरोना महामारी को लेकर लॉक डाउन के कारण बहुत से ऐसे परिवार हैं जिनके सामने भुखमरी जैसे हालात उत्पन्न हो गए हैं। रोजी-रोजगार बन्द हैं। ऐसे में बुधवार को हरलाखी प्रखंड के नहरनिया पंचायत के महादेवपट्टी में 3 , आॅफिस टोल पर 2, सोठगांव में 3, व गाछी टोल उमगांव में 4 लोंगों को जागरुकता अभियान संस्था के उपसंचालिका गुड़िया साह के द्वारा अपने टीम के प्रखंड प्रभारी प्रिया कुमारी व अंजु कुमारी के साथ असहाय लोगों के बीच राशन वितरित किया गया।

                           इनके द्वारा ऐसे लोग जो बिल्कुल असहाय हैं, जिनके पति गुजर गयें हैं बेटा नहीं हैं या विकलांग हैं ऐसे 11 लोगों के बीच रासन वितरण किया गया।

                            जागरूकता अभियान संस्था की उपसंचालिका गुड़िया साह समाजिक कार्यो में सदैव आगे रहती है। गुड़िया द्वारा अपने संस्था के माध्यम से असहायों की सहायता के कार्यो की चर्चा चारों ओर हो रही है। कई लोग इनके बारे में कहते है कि – “देखन में छोटन लागे, काम करत गम्भीर.”

                         गुड़िया ने अपने इस पुनीत कार्य मे ऊर्जा प्रदान करने वाले लोगों खासकर मधवापुर के जिला परिषद बादल गुप्ता जी , मैथिली की सुप्रसिद्ध बासोपट्टी की गायिका सुजाता जी, S. K. M. U संजय जी को धन्यवाद दिया है।