DM-SP ने मेडिकल जांच एवं भोजन सहित अन्य व्यवस्थाओं का लिया जायजा

1530
दूसरे प्रदेश से मजदूरों का आना बदस्तूर जारी
सहरसा :  कोरोना वायरस जैसे संक्रमण से बचने के लिये जहाँ पुरे देश मे लॉक डाउन है ताकि ऐसे हालात में कोरोना जैसे संक्रमण से बचा जा सके लेकिन लॉक डाउन के बाबजूद ऐसे हालात में दूसरे प्रदेश से मजदूरों का आना बदस्तूर जारी है।
जिसको लेकर सहरसा जिला प्रशासन पुरी तरह मुस्तेद है।इसको लेकर स्टेडियम में सभी मजदूरों का मेडिकल जाँच,भोजन एवं गंतव्य तक छोड़ने की व्यवस्था की गई है ।
सहरसा स्टेडियम पहुंचे जिलाधिकारी कौशल कुमार ने बताया कि बाहर से जितने भी मजदूर आ रहे हैं वह सभी का व्यवस्था सहरसा इनडोर स्टेडियम में किया गया है सभी मजदूर का पहले जांच किया जा रहा है और सभी मजदूर का खाने-पीने का भी व्यवस्था की गई है जांच के बाद सभी मजदूरों को अपने क्षेत्रों में वाहन के माध्यम से भेजा जाएगा साथ ही सभी मजदूरों को 14 दिनों तक उनके पंचायत के कोरोनटाईन में रखा जाएगा।
एसपी राकेश कुमार ने इस दौरान ने दिल्ली एवं अन्य जगहों से आए मजदूरों से सोशल डेस्टीनेशन बनाने की अपील भी किए ।
सहरसा स्टेडियम में दर्जनों वाहनों से करीब 300 से अधिक मजदूरों के जांच व भोजन की व्यवस्था की गई और बाहर से आये मजदूरों का आना जारी है ।
इस मौके पर स्टेडियम में डीआरडीओ निदेशक राकेश कुमार,एसडीओ शम्भूनाथ झा,एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी,एमभीआई संतोष सिंह,कहरा सीओ कुमारी तौसी,सदर थानाध्यक्ष आर के सिंह सहित अन्य अधिकारी,पदाधिकारी व पुलिस बल मौजूद रहे