नेता नहीं बेटा बनकर आपके सेवा के लिए तत्पर रहूंगा: पप्पू देव

3037
स्थानीय लोगों के बीच एक महती सभा को संबोधित किया
भागलपुर : जेल से निकलने बाद पप्पू देव राजनीति में सक्रिय हो गए है । इसी क्रम में पप्पू देव भागलपुर ज़िले के बिहपुर पहुंचे और अपने समर्थकों,कार्यकर्तों एवं स्थानीय लोगों के बीच एक महती सभा को संबोधित किया ।
सहरसा ज़िले के बिहरा निवासी पप्पू देव ने अपने संबोधन में कहा कि बिहपुर से मेरा पुराना लगाव रहा है। यहां के लोग मुझे काफी प्यार भी दिए हैं। वर्ष 2005 में मेरी पत्नी (पूनम देव) लोजपा से चुनाव लड़ चुकी है। उक्त चुनाव में बिहपुर की जनता का काफी सहयोग मिला था। बदकिस्मती से वो क्षेत्र का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकी।
श्री देव ने उपस्थित लोगों को कहा कि आप लोगों का सहयोग रहा तो आगामी विधानसभा चुनाव में निश्चित रूप से कोई दल से प्रत्याशी बनकर आउंगा। अगर चुनाव जीता तो क्षेत्र में रहकर विकास की योजनाओं से क्षेत्र को विकसित करुंगा। हमे विश्वास है कि आपलोग एक बार निश्चित रूप से प्रतिनिधित्व करने का मौका देंगे। आपके सुख-दुख में हमेशा साथ रहुंगा। मैं जो वादे आपलोगों के बीच करुंगा निश्चित रूप से पूर्ण करुंगा। झुठे वादे कभी नहीं करुंगा। आपके विश्वास पर खड़ा उतरने का प्रयास करुंगा। जाति-धर्म से दूर रहकर लोगों की सेवा में जीवन समर्पित कर दूंगा। नेता नहीं बेटा बनकर आपके सेवा के लिए तत्पर रहूंगा।