मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में अनियमितता बरतने का आरोप

1982
वार्ड सदस्य व वार्ड सचिव पर लगाया आरोप
सहरसा :ज़िले के सौरबाजार प्रखंड क्षेत्र के कांप पूर्वी पंचायत अंतर्गत शीतल पट्टी वार्ड 09 में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत कराए जा रहे ईट सोलिंग में तीन नम्बर का ईट लगाए जाने एवं आधा-अधूरा सड़क निर्माण कर वार्ड सदस्य व वार्ड सचिव पर सरकारी राशि का उठाव व वही इसी योजना के तहत बिना कोई कार्य किए सम्पूर्ण राशि कार्य पूरा दिखा कर उठा लेने का ग्रामीणों ने आरोप लगाया है।

ग्रामीण मिथिलेश यादव,बिरेन्द्र यादव,गजेंद्र यादव,पप्पू यादव,ललन यादव सहित अन्य ने योजनाओं में वयाप्त अनियमितता को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी सौरबाजार सहित ज़िले के वरीय अधिकारियों से इसकी शिकायत की है।
दिए आवेदन में कहा है कि शीतल पट्टी पछवारी टोला स्कूल से दिनेश यादव के घर तक अन्य सरकारी योजना से होने वाले गांव की मुख्य सड़क को गली बताकर छोटा बनाया जा रहा है जबकि सड़क 12 फिट की है।
ग्रामीणों ने कहा है कि अन्य योजना मद से अलग सात निश्चय योजना बताकर सड़क बनाने में सरकारी राशि का गबन वार्ड सदस्य एवं वार्ड सचिव वार्ड 09 द्वारा करने का आरोप लगाया ।
ग्रामीणों ने दिए आवेदन में कहा कि वयाप्त योजना में अनियमितता को लेकर कार्य का विरोध किया जाता है तो वार्ड सदस्य एवं वार्ड सचिव के द्वारा सरकारी कार्य मे बाधा उतपन्न करने,झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दिया जाता है ।