बालू के ढेर में छिपा कर रखी थी 30 कार्टून अंग्रेजी शराब,पुलिस ने JCB से खोद कर निकलवाया

1901
गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कारवाई
सहरसा : स्थानीय सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कहरा ब्लाक रोड स्थित दिघीया गांव में मंगलवार की देर रात को पुलिस को शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता मिली।
प्राप्त जानकारी अनुसार सदर थाना पुलिस ने दिघीया चौक के समीप एक बालू-गिट्टी डिपो से बालू के ढेर में छुपाकर रखी गई भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है।शराब कारोबारियों ने शराब को बड़े ही शातिराना अंदाज में बालू के अंदर ढेर में छुपाकर रखा था। जिसे पुलिस ने जेसीबी मशीन से खुदाई कर बरामद किया । इस दौरान शराब कारोबारी भागने में सफल रहा। एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में घँटों चली छापेमारी के दौरान पुलिस ने 30 कार्टन शराब बरामद किया।
 सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब माफिया दिघीया चौक स्थित बालू के ढेर में शराब का भंडारण किए हैं उसी आलोक में पुलिस की टीम ने छापेमारी कर शराब बरामद किया है। एसडीपीओ ने बताया कि कारोबारी को चिन्हित किया जा रहा है कि कौन- कौन इस धंधे में शामिल हैं,डिपो किसकी है उसके मालिक का भी पता किया जा रहा है।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।छापेमारी में एसडीपीओ के साथ सदर थानाध्यक्ष राजमणि,सिपाही कारू सिंह,मिथिलेश सिंह सहित अन्य मौजूद थे ।बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी अवैध शराब का धंधा थमने का नाम नही ले रहा। अवैध शराब के कारोबारी शराब की तस्करी के लिए तरह – तरह के हथकंडे अपना रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस भी आए दिन इन शराब कारोबारियों पर कार्रवाई करती नजर आ रही है ।पुलिस कारवाई से शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।