प्यार में असफल प्रेमी ने प्रेमिका को सीने में मारी गोली,हालत गंभीर 

4020
प्रेमी हथियार के साथ गिरफ्तार
सहरसा@भार्गव भारद्वाज: प्यार में पागल असफल प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुस गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। किसी ने सच ही कहा है इश्क की दुनिया में ना तो उम्र की कोई सीमा होती है और ना ही रिश्तों का कोई बंधन। प्यार करने वाले दो दिल तो सिर्फ एक दूसरे में खोना ही जानते हैं किन्तु इस बेदर्द ज़माने में प्यार के दुश्मनों की कोई कमी नहीं है जो इन दो हंसों कि जोरी को बिछुड़ाकर जेल के सलाखों तक पहुंचाने में कोई कोर कसर छोरते हैं। इन्हीं दो हंसों की जोड़ी का दिलचस्प व सनसनीखेज समाचार प्रकाश में आया है।
घटना सदर थाना क्षेत्र के हकपारा गांव की है। जहां कैलू राम की 16 वर्षीय पुत्री तारा कुमारी(काल्पनिक नाम) अपने ही गांव में रहने वाले अनिल कुमार नामक प्रेमी के प्यार के सागर में गोते लगा रही थी। इधर कुछ दिनों से उक्त प्रेमी-प्रेमिका प्यार में तकरार हो गई और प्रेमीका गांव के ही अन्य किसी नये प्रेमी से मिलने लगी।जो पूर्व प्रेमी को नागवार गुजरा और रविवार की देर रात प्रेमीका के घर हथियार लेश होकर पहुंच गया। जैसे ही प्रेमीका ने दरवाजा खोला तो सामने से प्रेमी ने प्रेमिका के सीने में गोली मारकर फरार हो गया।
 युवती के चिल्लाने की आवाज सुनाई देने पर परिजनों की नींद खुली तो देखा कि खून से लथपथ थी। आनन फानन में परिजनों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार की तत्पश्चात परिजनों ने शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
 घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सहायक अवर निरीक्षक धनबिहारी मिश्रा के नेतृत्व में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अनिल कुमार को घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा और खोखा के साथ गिरफ्तार कर लिया तथा मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।