युवक की चाकू गोदकर हत्या,आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर की आगजनी

1667
हत्या के विरोध में सत्तारुढ़ के सहयोगी दल एवं विपक्ष भी उतरे सडक़ पर
सहरसा@भार्गव/रितेश:सदर थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के समीप सोमवार की देर रात बैखोफ अपराधियों ने बटराहा निवासी बाईक सवार एक शख्स को चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दिया। घटना की सूचना पर आक्रोशित लोगों ने मंगलवार की सुबह थाना चौक व शंकर चौक को घंटों जाम कर प्रदर्शन किया।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बटराहा निवासी शंभू ठाकुर के 27 वर्षीय पुत्र मंतोष ठाकुर देर रात महावीर चौक स्थित मोबाइल दूकान से काम कर अपने घर बटराहा बाईक पर सवार होकर लौट रहा था। जैसे ही चांदनी चौक से आगे बढ़ा कि पूर्व से घात लगाए अपराधीयों ने रोक और अचानक से उनपर चाकू से हमला करने लगा। जिससे मृतक के शरीर पर करीब आधा दर्जन हिस्सा को गोद गोद कर जख्मी कर दिया। खून से लथपथ मंतोष ठाकुर ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। किसी राहगीर ने मृतक को सड़क किनारे परा देख दुर्घटना समझ कर सदर थाना पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पेंथर के जवान ने उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वहीं घटना की जानकारी मिलने पर  सदर थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष मोजीउददीन ने घटनास्थल से मृतक की बाईक,पर्स व दोनों मोबाइल बरामद कर मामले की जांच विभिन्न पहलुओं पर कर रही है।
इधर मंगलवार की सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद परिजनों व आक्रोशित लोगों ने शव को लेकर शहर के दो मुख्य चौराहे को घंटों जाम कर प्रदर्शन किया। एएसपी बलिराम चौधरी के आश्वासन पर यातायात व्यवस्था बहाल हो गई। मालूम हो कि मृतक की शादी महज डेढ़ माह पहले ही हुई थी।

हत्या के विरोध में सत्तारुढ़ के सहयोगी दल एवं विपक्ष भी उतरे सडक़ पर

युवक की हत्या के विरोध में थाना चौक पर लोग सड़क पर उतर कर आगजनी व प्रर्दशन कर प्रशासन के कार्यशैली पर गुस्सा जताया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने तमाम स्थानीय दुकानों को बंद करवाते हुए पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। विरोध प्रर्दशन में सत्तादल के सहयोगी पार्टी बीजेपी के पूर्व विधायक आलोक रंजन,पूर्व विधायक संजीव झा भी मौजूद रहे।वही विपक्षी दल के रालोसपा ज़िला अध्यक्ष शिवेंद्र सिंह जिशु, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष चन्दन बागची,जिला परिषद सदस्य धीरेंद्र यादव,भाकपा नेता ओमप्रकाश नारायण,कांग्रेस के युवा नेता मंजीत कुमार सिंह,सुचैन कुमार सहित दर्जनों युवक मौजूद रहे ।