रविवार को होने वाले तिरंगा रैली के मद्देनजर जिले में रथ यात्रा के माध्यम से चलाया गया जागरूकता कार्यक्रम

कोशी एक्सप्रेस: ब्रजेश चन्द्र

मधुबनी:- CAA और NRC के लिए कल से भाजपा देश भर में मेगा प्लान के अंतर्गत जन-जागरूकता फैलाने का कार्य कर रही है। मधुबनी जिला मुख्यालय में कल्ह (रविवार को) एक विशाल तिरंगा रैली निकाल जाएगा। रैली को सफल बनाने के लिए आज पूरे जिले भर में जागरूकता रथ घुमा कर गांव-गांव में जाके लोगों को 5 जनवरी को होने वाले रैली के बारे में जानकारी दी गयी साथ ही आने के आवाहन के साथ विपक्षी पार्टियों के द्वारा नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ फैलाये गए भ्रम को दूर करने का कार्य किया गया।
इसी क्रम में आज जयनगर शहर में नगर प्रमुख राजकुमार साह के नेतृत्व में जन-चेतना फैलाई गई। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कल होने वाले तिरंगा रैली में लोगों से जुड़ने का अपील करते हुए कल से डोर-टू-डोर जाकर लोगों के भ्रम को दूर करेगी। और बताएगी की यह कानून नागरिकता देने वाली है नाकी वापस लेने वाला है।
नगर भाजपा अध्यक्ष राजकुमार साह के नेतृत्व में नागरिकता संसोधन कानून के समर्थन के लिए प्रचार गाड़ी को जयनगर शहर के प्रमुख चौराहों पर रुककर जनसंपर्क अभियान किया गया, जिसमें प्रमुख कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।             इस कार्यक्रम में अरविंद तिवारी, गंगा साह, कमल साह, सुरज गुप्ता, सोनी चौधरी, आनंद पूर्वे, गोपाल सिंह सहित कई लोग मौजूद थे।