अटल जी की जयंती पर मरीजों के बीच बांटे फल

1648
सदर अस्पताल परिसर में पूर्व प्रधानमंत्री के तस्वीर पर की गयी पुष्पांजलि
सहरसा : भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा एवं युवा मोर्चा के नेताओं ने सदर अस्पताल पहुंचकर मरीजों के बीच फल का वितरण किया।
 इस दौरान मरीजों को फल वितरण करते हुए भाजपा व युवा मोर्चा के नेताओं ने कहा कि वह पूर्व प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर फल का वितरण कर रहे हैं।
सदर अस्पताल में फल वितरण भाजपा जिला अध्यक्ष दिवाकर सिंह एवं युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह के नेतृत्व में पेइंग वार्ड,महिला वार्ड,पुरुष सर्जिकल वार्ड,आपातकालीन कक्ष सहित परिसर में मौजूद मरीजों के बीच पूर्व विधायक आलोक रंजन,ज़िला प्रभारी अरविंद शर्मा,डॉ० शशिशेखर झा सम्राट ने मरीजों के बेड पर जाकर फल वितरण किया ।
फल वितरण कर रहे नेताओं ने कहा कि आज 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी जी का भी जन्मदिन है। इस मौके पर भाजपा पूरे देश में इसे सेवा दिवस के रूप में मना रही है। इसको लेकर भाजपा के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नया संकल्प लिया है कि आज के दिन गरीबों के बीच जाकर उनकी सेवा करेंगे। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष माधव प्रसाद चौधरी,ज़िला मीडिया प्रभारी शिवभूषण सिंह,विजय गुप्ता, राजकिशोर सिंह,नगर अध्यक्ष पंकज कुमार,अभिषेेेक बर्धन,प्रत्यय झा,महिलाा मोर्चा कि सावित्री सिंह,पुष्पलता सिंह,नमिता पाठक,यशपाल कौर,मनीष चौधरी,रंजीत चौधरी,अमित आनंद,कुश मोदी,राजीव रंजन साह,पूर्व प्रमुख शम्भू नाथ झा,सुजीत झा सरपंच,अर्जुन अवस्थी,संतोष गुप्ता सहित दर्जनों भाजपा एवं युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे ।