बीएनएमयू अतिथि व्याख्याता संघ की बैठक आयोजित

1143

11 सदस्यीय कोर टीम गठित

मधेपुरा डेस्क : BNMU परिसर स्थित शिव मंदिर प्रांगण में बीएनएमयू अतिथि व्याख्याता संघ की एक आवश्यक बैठक सोमवार को आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता डॉ० सतीश कुमार दास एंव संचालन डॉ सुमंत राव ने किया ।
बैठक में सर्व सम्मति से विश्वविद्यालय के सभी महाविद्यालय से एक प्रतिनिधि का चयन संघ के 11 सदस्यीय कोर कमिटी के रूप में की गई। जिसमें सर्व नारायण सिंह रामकुमार सिंह कॉलेज,सहरसा से डॉ० ब्रजेश कुमार सिंह, महाराजा हरिवल्लभ सिंह कॉलेज सोनबरसा राज से डॉ० मनोज कुमार ठाकुर ,सेवक समाज कॉलेज सुपौल से डॉ संतोष कुमार शेट्टी,बीएनएमभी कॉमर्स कॉलेज साहुगढ से साधना कुमारी व डॉ० शेलेन्द्र कुमार ,के पी कॉलेज मुरलीगंज से डॉ० दीपक कुमार,पार्वती साइंस कॉलेज से मीतु कुमारी व डॉ० संतोष कुमार,आर एम कॉलेज सहरसा डॉ० हरित कुमार कृष्ण ,एम एल टी सहरसा से डॉ० प्रशांत कुमार मनोज को प्रमुख रूप से चुना गया है ।
बैठक में व्याख्याता स्थायी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री से मजबूत मांग रखने की बात की साथ ही सभी आथिति व्यख्याता ने भूपेंद्र नारायण मंडल यूनिवर्सिटी के शिक्षा व्यवस्था को सुधरात्मक के लिए शपथ लिए । डॉ० मनोज ठाकुर ने बताया कि वे लोग प्रत्येक महीने के दूसरे रविवार को कॉलेज के आसपास के पंचायत में “कॉलेज चले हम”अभियान चला कर छात्रों को नियमित कॉलेज आने के लिए प्रेरित करने का काम किया जाएगा ।बैठक में डॉ अर्जुन कुमार, डॉ धर्मेंद्र कुमार, डॉ मनोज कुमार, डॉ भूषण कुमार, डॉ रामप्रकाश कुमार, डॉ ए के मिश्रा, डॉ संतोष कुमार ,डॉ जयंत कुमार ठाकुर, डॉ निरंजन कुमार निराला, डॉ अरुण कुमार साह एंव समाज सेवी डॉ राजीव जोशी , एम एस रहमान, प्रवेश कुमार ने भाग लिया ।