दिल्ली अग्निकांड में मृतक अफसाद का पहुँचा शव

1511

मृतक के घर पहुंच शोक व्यक्त करने में जुटे रहे

सहरसा: दिल्ली के अनाज मंडी में गत दिनों लगी भीषण आग में सहरसा के नरियार एवं नवहट्टा के 8 मजदूर की मौत हो गई थी ।मंगलवार की देर रात नवहट्टा प्रखंड के वार्ड नंबर 9 निवासी अफसाद की शव को दिल्ली से सहरसा एम्बुलेंस से लाया गया ।देर रात अफसाद का शव पहुँचने के महिला-पुरुष सभी मृतक के घर पहुंच शोक व्यक्त करने में जुटे रहे ।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अफसाद दो भाई और तीन बहन में सबसे बड़ा था जिसमे दो बहन के शादी की जिम्मेदारी अफसाद के कंधे पर ही था।पिता की दिमागी हालात भी सही नही है।अफसाद को दो छोटे-छोटे बच्चे भी है । इस बाबत अफसाद की पत्नी और मां ने कहा कि घटना के एक रोज पूर्व अफसाद से अंतिम बार बात हुई थी जिसमे वह रविवार को फेक्ट्री से हिसाब कर सोमवार को सहरसा के लिये ट्रेन पकड़ने की बात कह रहा था इस दौरान ने अफसाद ने परिवार के हर सदस्य के लिये कपड़े और अन्य सामान खरीद कर घर आने की बात बताई थी पर अफसाद को क्या पता की रविवार का दिन उसके और उसके परिवार पर  आफत का रविवार होगा ।
 वहीं अफसाद के संबंधी की माने तो उनका लड़का जयपुर में रहकर काम करता है,आग लगने के बाद सुचना मिलने पर जब फोन लगाया गया तो मोबाईल स्विच ऑफ बताया उसके बाद जब घटना स्थल पर पहुंचा तो अफसाद का शव मिला।