दिनदहाड़े सोना व्यवसायी को गोली मार किया घायल

1765

मधेपुरा से प्रवीण के साथ भार्गव भारद्वाज

दिनदहाड़े अपराधियों ने मधेपुरा में मचाया तांडव,पिस्तौल के बल पर स्वर्ण व्यवसाई को लूटा

मधेपुरा में बेलगाम अपराधियों का खुला तांडव एक बार फिर देखने को मिला।अभी बीते कल गम्हरिया में अपराधियों द्वारा पेट्रोल पंप की लूट का पुलिस ने उद्द्भेदन कर भी नही पाई थी कि आज फिर एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।

हथियार से लैस दो बाइक पर तीन तीन की संख्या में आये अपराधियों ने दिन दहाड़े जिले के मुख्य बाजार में एक स्वर्ण व्यवसाई को गोली मार छलनी कर दिया ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राजकुमार स्वर्णकार के मां ज्वेलर्स में छः की संख्या में नकाबपोश अपराधी हथियार सहित पहुंचे और लूट की घटना को अंजाम दिया। मौके पर जिले के सभी वरीय अधिकारी पहुंच घटना की जानकारी ले रहे है।एसपी संजय कुमार खुद घटनास्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात कर रहे है।इस संबंध में एसपी संजय कुमार ने बताया कि इससे पूर्व भी इनके दुकान में इस तरह की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया था ।पुलिस सभी बिंदु को ध्यान में रख अवलोकन कर रही है।
इस लूटकांड में कितना कुछ अपराधी लूट ले गए इसका खुलासा अब तक नही हो पाया है।घायल व्यवसायी पुत्र अभिषेक स्वर्णकार को सदर अस्पताल भेजा गया जहां प्राथमिकी इलाज कर बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया गया है।दूसरी ओर इस लूटकांड से बाजार में उबाल है।जाप ने बाजार बंद करा सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला है।जाप नेता अनिल अनल ने एसपी पर बड़ा आरोप लगाया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला है।