नेता हो गए आदमखोर,इनसे उम्‍मीद करना होगी बेईमान :पप्पू यादव

186

छात्रों की मांग के समर्थन में आये पप्‍पू यादव ने जड़ दिया BSSC कार्यालय पर ताला

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव ने आज बिहार SSC अभ्‍यर्थियों की मांगों का समर्थन करते हुए राजधानी पटना स्थित BSSC कार्यालय के मुख्‍य द्वारा पर ताला जड़ दिया। इस दौरान उन्‍होंने नेताओं को निशाना पर लेते हुए उन्‍हें आदमखोर तक बता दिया। पप्‍पू यादव ने कहा कि नेताओं ने युवाओं, गरीबों, किसानों, महिलाओं, व्‍यापारियों की जिंदगी नासूर बना दी है। इनसे कोई भी उम्‍मीद करना बेईमानी ही होगी। ये लोग आम आदमी के इमोशन से खेलते हैं।

मालूम हो कि साल 2014 में आयी BSSC की परीक्षा साल 2017 में ली गई थी, जिसमें लाखों छात्र शामिल हुए थे। उस वक्‍त भी पेपर लीक होने की वजह से यह परीक्षा पुन: 2018 में ली गई,

लेकिन उसका रिजल्‍ट अब तक नहीं है। जिससे नाराज अभयर्थियों ने BSSC के प्रदेश कार्यालय का घेराव किया और ताला जड़ा, जिसके समर्थन में आये पप्‍पू यादव ने भी किया।

इस दौरान उन्‍होंने पूछा कि आखिर नेता क्‍यों रोजगार और देश की अर्थ व्‍यवस्‍था पर बात करना नहीं चाहते हैं ? किसी परीक्षा को संपन्‍न होने में छह साल लग जाते हैं, यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है। इसके लिए सरकार और एजुकेशन माफिया जिम्‍मेवार हैं। आज बिहार में कोई भी एग्‍जाम तीन बार से कम में होता नहीं है और एग्‍जाम को धनपशु कोचिंग माफिया प्रभावित करते हैं। वे सेंटर फिक्‍श कर देते हैं। ऐसे में मरता क्‍या नहीं करता वाली बात, छात्र आज प्रदर्शन को बाध्‍य हुए हैं। हमने हमेशा छात्रों के हित की बात की है और उनका साथ खड़ा हूं। मैं छात्रों से 24 नवंबर को होने वाले व्‍यापक राजभवन मार्च में शामिल होने की भी अपील करता हूं, जो नेताओं और सिस्‍टम के खिलाफ एक बड़ी जंग है।