अर्घ्य के समय पैर फिसलने के एक की मौत

294

एसडीआरएफ की टीम शव को खोजने में जुटी

सहरसा :  ज़िले के बनमा इटहरी प्रखंड के सहुरिया पंचायत के सुगमा तिलावें नदी में सुगमा निवासी 45 वर्षीय राज किशोर महतों की अहले सुबह नदी में डुबनें से मौत हो गई ।

स्थानीय लोगों ने बताया नदी में नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने के कारण उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उस समय अर्घ का समय था ,तभी स्नान करने के दौरान पैर फिसल गया जिस कारण वो गहरी खाई में चला गया और उनकी मौत हो गई। लोगों ने बचाने की लाख जद्दोजहद की लेकिन बचा नहीं पाए क्योंकि पानी का बहाव इतनी तेज थी कि कोई भी उसे बचाने जाता तो वह भी मौत के मुंह में चला जाता ।स्थानीय लोगों ने बनमा इटारी सीओ अक्षय वट तिवारी को जानकारी दी ।

सीओ अक्षय वट तिवारी ने घटनास्थल पर पहुंच कर सहरसा एसडीआरएफ की टीम के साथ शव को बरामद करने में जुट गए हैं। तो वहीं स्थानीय नाविकों के द्वारा भी गोता लगाया जा रहा है घटनास्थल पर अब तक शव को बरामद नहीं किया गया है ।

मृतक राजकिशोर महतों भाई में अकेले थे,उनके छोटे-छोटे पांच बच्चे थे । वहीं इस घटना से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है वह एक ही रट लगा रहे हैं कि अब हमारे परिवार का भरण पोषण कौन करेगा।