मुंबई के बाद अब छठ में बिहार में रिलीज होगी प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘विवाह’

126

बिहार में रिलीज होगी फ़िल्म‘विवाह’

पटना डेस्क : सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू, आकांक्षा अवस्‍थी और संचिता बनर्जी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘विवाह’ लोक आस्‍था के महापर्व छठ पूजा पर बिहार के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्‍म इससे पहले मुंबई में रिलीज हो चुकी है, जहां फिल्‍म को दर्शकों ने खूब सराहा और प्‍यार दिया। इसके बाद अब फिल्‍म को बिहार में रिलीज किया जा रहा है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जहां तक मुंबई की बात रही तो फिल्‍म को वहां दर्शकों ने खूब पसंद किया। खासकर एक बार फिर से चिंटू महिलाओं के दिल अपनी जग बनाने में कामयाब रहे।

वहीं, फिल्‍म को लेकर ट्रेड पंडितों को मानना है कि फिल्‍म ‘विवाह’ बिहार में खूब पसंद की जायेगी। छठ पूजा के समय भोजपुरी के दर्शक अपने दूसरी जगहों से भी अपने घर आते हैं। ऐसे में उनके मनोरंजन के लिए यह बेहद उपयुक्‍त समय है, जिसका फायदा इस फिल्‍म को मिलेगा। वहीं फिल्‍म के बारे में निर्देशक मंजुल ठाकुर ने कहा कि फिल्‍म के ट्रेलर को जिस तरह से लोगों ने प्‍यार दिया है और जो जिस तरह से मुंबई में फिल्‍म को दर्शकों ने सराहा है। उससे हमें पूरा विश्‍वास है कि बिहार के दर्शक भी फिल्‍म को पसंद करेंगे।

फिल्‍म की कहानी शुरुआत प्रदीप पांडे चिंटू और उनके परिवार से होती है। फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े विलेन का किरदार निभाने वाले अवधेश मिश्रा उनके पिता का किरदार निभा रहे है। फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू का पूरा परिवार लड़की देखने जाता है, जिसे वो रिजेक्ट कर देते हैं। इसके बाद अवधेश मिश्रा की गाड़ी खराब होती है और वह एक अंजान शख्स से लिफ्ट मांगते हैं। जहां उन्हें दो संस्कारी लड़कियां दिखती हैं। ये दोनों लड़कियां आकांक्षा अवस्‍थी और संचिता बनर्जी हैं, जो इस अंजान शख्स की बेटी है। उसके बाद जो होता है, वह बेहद रोमांचक है। इसके लिए आपको फिल्‍म देखनी होगी। फिल्म में बाप-बेटे और पति-पत्नी में टकराव और इंटरेस्टिंग कहानी दिखाई गई है।